19 APRFRIDAY2024 9:57:33 AM
Nari

'चीनी कम' फेम Swini Khara ने बॉयफ्रेंड संग की ड्रीमी इंगेजमेंट, पिंक लहंगे में लगीं परी सी खूबसूरत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Mar, 2023 05:29 PM
'चीनी कम' फेम Swini Khara ने बॉयफ्रेंड संग की ड्रीमी इंगेजमेंट, पिंक लहंगे में लगीं परी सी खूबसूरत

चीनी कम की चाइल्ड एक्ट्रेस 'स्विनी खारा' ने अपने बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से एक ड्रीम सेरेमनी में इंगेजमेंट कर ली है। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  

PunjabKesari

एक्ट्रेस  ने अपनी सगाई में पिंक कलर की एम्बेलिश्ड इंडोवेस्टर्न लहंगा- चोली पहनी थी, जबकि उनके मंगेतर उर्विश ऑल-ब्लैक शेरवानी में डैपर लग रहे थे। तस्वीरों में स्विनी और उनके मंगेतर उर्विश हाथों डाले एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए चेहरे पर एक बड़ी स्माइल बिखरते नजर आए।

PunjabKesari

वहीं उर्विश और स्विनी ने अपने इंगेजमेंट में दिल खोलकर डांस भी किया। स्विनी जब सगाई के लिए सज-धज कर पहुंची तो उनके मंगेतर उर्विश उन्हें देखते ही रह गए।

PunjabKesari

 वहीं एक तस्वीर में एक्ट्रेस के मंगेतर ने अपनी लेडी लव को सगाई की अंगूठी पहनाने के लिए घुटनों के बल बैठे हुए नजर आए। इस दौरान स्विनी शर्माती हुई दिख रही हैं और उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी है।

PunjabKesari

इसके बाद स्विनी ने भी घुटनों के बल बैठकर अपने मंगेतर उर्विश को सगाई की अंगूठी पहनाई। इस दौरान कपल की खुशी उनके चेहरे से देखते ही बन रही थी।

PunjabKesari

आखिरी तस्वीर में दोनों  फिल्मी अंदाज में रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपनी सगाई ती तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मैं आपसे पेपर रिंग के साथ शादी करूंगी ।"वहीं स्विनी की सगाई की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। स्विनी की इंगेजमेंट पर तमाम टीवी सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. अविका गौर ने कमेंट सेक्शन में कपल के लिए बधाई विश पोस्ट की है। 

PunjabKesari

प्रोफेशनल लाइफ पर एक नजर

स्विनी ने ‘चीनी कम’ के अलावा ‘एमएस धोनी’ की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘परिणीता’, ‘सियासत द पॉलिटिक्स’, ‘हरि पुत्तर और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में उन्होंने धोनी की छोटी बहन जयंती की भूमिका निभाई थी। वहीं वो स्विनी टीवी शो ‘बा बहू और बेबी’, ‘दिल मिल गए’ और ‘जिंदगी खट्टी मीठी’ में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

 

Related News