29 APRMONDAY2024 10:37:06 PM
Nari

सिद्धू के जन्मदिन पर मूसा गांव पहुंची ब्रिटिश रैपर स्टेफलॉन, बोली- मूसेवाला एक अद्भुत इंसान था

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 09:58 AM
सिद्धू के जन्मदिन पर मूसा गांव पहुंची ब्रिटिश रैपर स्टेफलॉन, बोली- मूसेवाला एक अद्भुत इंसान था

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला काे लोग आज भी नहीं भुला पाए हैं। कल उनके जन्मदिन पर फैंस ने भरे मन से उनको याद किया। इसी बीच ब्रिटिश रैपर स्टेफ्लॉन डॉन भी सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंची और उन्हें श्रद्धांजलि दी।  इस दौरान उन्होंने सिंगर के मता- पिता से भी मुलाकात की। 


याद हो कि मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की पिछले साल 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी। मानसा के मूसा गांव में मूसेवाला के घर में ब्रिटिश कलाकार का स्वागत दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिंह ने किया। मूसेवाला के साथ ‘इनविंसिबल' और ‘47' जैसे गानों में काम कर चुकीं डॉन ने कहा कि वह गायक की विरासत का जश्न मनाने आई हैं।

PunjabKesari
रैपर स्टेफलॉन ने बताया कि उनका जल्द ही गीत डालेमा आने वाला है। जिसकी वीडियो यहां शूट की जा रही है। वह इस गीत में सिद्धू मूसेवाला को फीचर करने वाली हैं, यह गीत सिद्धू के लिए ही है। ब्रिटिश रैपर ने सिंगर की मां से मिलते हुए कहा-“मैंने सिद्धू मूसेवाला के साथ कुछ समय बिताया और वह एक अद्भुत व्यक्ति थे। वह अपने लोगों के लिए खड़े रहे और इसलिए मैं उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करती हूं... सिद्धू हमेशा (हमारे दिलों में) रहेंगे।” 

PunjabKesari
मूसेवाला के कई प्रशंसक और समर्थक उन्हें श्रद्धांजिल देने के लिए मूसा गांव में एकत्र हुए और उनमें से कुछ लोग हाथ में केक और फूल लिए हुए थे। बता दें कि  28 मई 2022 को सिद्धू की हत्या कर दी गई थी. सिद्धू के माता-पिता लगातार अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग कर रहे है. उनका कहना है कि वो तब तक चुप बैठने वाले नहीं है, जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता। 


 

Related News