14 OCTMONDAY2019 11:34:13 AM
Nari

क्या सचमुच सलमान ने कर ली शादी? कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश हुई तस्वीर

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 29 Sep, 2019 05:11 PM
क्या सचमुच सलमान ने कर ली शादी? कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश हुई तस्वीर

हर रोज विभिन्न बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी कई तरह की घटनाएं सुनने को मिलती रहती है। इनमें से कुछ घटनाएं सच होती है तो कुछ सबको हैरान कर देने वाली होती है। हाल ही में बिलासपुर के बैकुंठपुर क्षेत्र में हैरान करने वाली घटना सबके सामने आई। जिसमें ससुराल वालों ने कोर्ट में बताया कि उनके मृतक बेटे बसंतलाल की पत्नी रानी देवी की शादी फिल्म स्टार सलमान खान के साथ हो चुकी है। वह उनकी पत्नी है। इतना ही नही उन्होंने इस बात को सच साबित करने के लिए उनकी शादी की फोट्स भी कोर्ट में पेश की है। 

 

ससुराल वालों ने अपनी बहू की एक्टर सलमान खान के साथ शादी की फोटो पेश करते हुए कहा कि उनकी बहू का अब उनसे कोई लेना देना नही है। इसलिए उनकी बहू को उनके मृत बेटे की नौकरी नही मिलनी चाहिए। यह केस बहू व ससुराल वालों के बीच एक नौकरी को लेकर चल रहा था। जिसमें मृतक बसंतलाल की मौत के बाद उनकी नौकरी उसकी पत्नी को दी जानी थी लेकिन ससुराल वालों की इस बात इतराज था। इसलिए उन्होंने कोर्ट में अपनी बहू की शादी की झूठी तस्वीर पेश कर दी। 

PunjabKesari,Nari,Salman khan

जज भी हो गए हैरान

कोर्ट में सलमान खान व रानी देवी की शादी की फोटो देख कर वकील व जज दोनों ही चौंक गए। फोटो में साफ दिखा रहा था कि रानी व सलमान खान की शादी हुई है। इतना ही नही ससुराल वालों ने कहा कि बहू का अब उनके बेटे से किसी भी तरह का कोई वास्ता नही है। 

 

बहू को घर से दिया था निकाल 

जानकारी के अनुसार बैंकुठपुर के पंडोपारा कालरी के रहने वाले बसंतलाल का विवाह देवरा भैयाथान सूरजपुर में रहने वाली रानी देवी से हुआ था। बसंत कालरी एसईसीएल में काम करते थे। 25 जुलाई 2013 को बसंत ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद उसकी पत्नी को ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया इतना ही नही उसे अपनी बहू व मृतक बेटे की पत्नी स्वीकार करने से भी मना कर दिया।  

 

PunjabKesari,Nari,Salman khan

झूठी निकली तस्वीर 

वहीं रानी के वकील ने कहा कि यह तस्वीर एडिट की गई है ताकि उसे नौकरी न मिल सके। कोर्ट ने कहा कि यह तस्वरी झूठी है, इसलिए केस का निर्णय रानी के पक्ष में आया है। न्यायालय द्वारा ससुरवालों को बहू को सारे अधिकार देने के लिए कहा गया है। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News