26 APRFRIDAY2024 5:57:57 PM
Nari

आयुष्मान ने चॉक्लेट खिला-खिला कर चुराया था ताहिरा का दिल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 10 Feb, 2020 10:34 AM
आयुष्मान ने चॉक्लेट खिला-खिला कर चुराया था ताहिरा का दिल

आज वैलेंटाइन वीक का तीसरा दिन यानि चॉकलेट डे है। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कपल्स एक-दूसरे को चॉकलेट गिफ्ट करते हैं। इस मौके पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी और पत्नी ताहिरा कश्यप की प्रेम कहानी शेयर की। चलिए आपको बताते हैं आखिर कहां से और कैसे शुरू हुई उनकी प्रेम कहानी...

आयुष्मान कहते हैं कि उनकी नजर में प्यार दोस्ती है, क्योंकि पहले यह शुरुआती आकर्षण होता है। उसके बाद आपकी दोस्ती होती है। यही आपके रिश्ते को आगे बढ़ाती है। ताहिरा और मेरा रिश्ता आज भी दोस्ती का है और दोस्ती से ही हमारे प्यार की शुरुआत हुई थी। वही मेरा पहला प्यार थीं।

PunjabKesari

आयुष्मान ने बताया कि वह उन्हें पहले से जानते थे, 16 साल की उम्र में उनके लिए दिल धड़का। तब हम दोनों एक ही स्कूल में 11वीं व 12वीं में थे। कोचिंग क्लास भी साथ-साथ ही जाते थे। मेरे पापा एस्ट्रोलॉजर हैं और उनकी ताहिरा के पापा राजन कश्यप जी से अच्छी खासी जान-पहचान थी। जब एक दिन ताहिरा की फैमिली हमारे यहां डिनर पर आई, उसके बाद से ताहिरा और मेरा रिश्ता कुछ खास हो गया।

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया कि उनकी स्कूल टाइम की यह लव स्टोरी कॉलेज और थिएटर के दिनों में परवान चढ़ी। आयुष्मान ने कहा, चंडीगढ में हम दोनों ने साथ में थिएटर किया और मंच तंत्र नाम का एक थिएटर ग्रुप साथ में बनाया। हम दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर एक दिन शादी के लिए प्रपोज कर दिया। फैमिली फ्रेंड्स होने के कारण शादी में परिवार वालों की परमिशन को लेकर कोई मुश्किल नहीं आई। यह सब आसान था, क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे।

PunjabKesari

आयुष्मान कहते हैं कि उन्होंने ताहिरा का दिल चॉकलेट्स खिला-खिलाकर जीत लिया था। ताहिरा को ब्राउनी चॉकलेट्स बहुत पसंद हैं। हर डेट पर आयुष्मान उनके लिए ब्राउनीज लेकर जाते थे। उन्होंने बताया कि वह आज भी ताहिरा को ब्राउनी चॉकलेट्स से इंप्रेस करते हैं और ताहिरा भी उनके लिए उनका पसंदीदा चॉकलेट फ्लेवर केक तैयार रखती हैं। आयुष्मान ताहिरा को लाइफ पार्टनर के अलावा अपनी इस्पिरेशन भी मानते हैं।

Related News