04 MAYSATURDAY2024 9:24:02 AM
Nari

40 के बाद भी पार्टी में दिखना है गॉर्जियस तो Malaika के Fashionable आउटफिट्स करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Jun, 2023 01:47 PM
40 के बाद भी पार्टी में दिखना है गॉर्जियस तो Malaika के Fashionable आउटफिट्स करें ट्राई

बॉलीवुड की मुन्नी यानी की मलाइका अरोड़ा भले ही आज 40 से ऊपर हैं लेकिन उनकी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन को देखकर एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। वह अपने बेहतरीन आउटफिट्स के जरिए फैशन में सभी को मात देती नजर आती हैं। चाहे बात रेड कार्पेट की हो या किसी पार्टी की मलाइका अरोड़ा किसी फैशनिस्टा से कम नहीं है। ऐसे में अगर आपकी उम्र 40 से ऊपर है और आप पार्टी में अच्छे आउटफिट्स की तराश कर रही हैं तो मलाइका के कुछ बेहतरीन और यूनिक आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। इन आउटफिट्स के जरिए आप भी मलाइका के जैसे ऐज इज जस्ट नंबर वाली बात को सच कर सकती हैं।

अगर आप शादी या फिर किसी फंक्शन में लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो मलाइका का यह लाइटवेट ऑरेंज लहंगा एकदम परफेक्ट रहेगा। ब्लाउज की स्टाइलिश बाजू आपको भीड़ से हटके लुक देंगी। लाइट मेकअप और अपना मनपसंदीदा हेयरस्टाइल बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

बैचुलर पार्टी में अगर आप कुछ वेस्टर्न स्टाइल पहनने का सोच रही हैं तो मलाइका का यह सेरुलियन ब्लू गाउन ट्राई कर सकती हैं। थाई हाई स्लिट में आप भी मलाइका जैसे हॉट दिख सकती हैं। गोल्डन बैंगल्स और मैचिंग ईयररिंग्स पहनकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

पिंक इंडो वेस्टर्न ड्रेस में भी आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। क्रॉप टॉप स्कर्ट और ऊपर से फ्लोरल श्रग आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

हॉट गर्ल माला की यह ग्रीन और पिंक साड़ी भी आपको एकदम हटके लुक देगी। ट्रेडिशनल वाइब्स क्रिएट करने के लिए आप ग्रीन ब्लाउज के साथ पिंक कलर की साड़ी, मैचिंग नेकलेस और बालों में बन बनाकर एकदम अप्सरा जैसी दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न ट्राई करने की सोच रही हैं तो मलाइका का यह एक्वा शिमरी पैंट सूट भी एकदम सही है। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप करके आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

दुल्हन जैसा लुक अगर आप शादी में कैरी करना चाहती हैं तो मलाइका का यह हैवी वर्क मैरुन और सिल्वर वर्क लहंगा एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। माथापट्टी, गले में नेकलेस और डॉर्क मेकअप करके आप वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह धोती ड्रेस भी एकदम परफेक्ट है। क्रॉप टॉप के साथ धोती और दुपट्टा को अलग तरह से स्टाइल करके आप पार्टी में कुछ हटके ट्राई कर सकती हैं। ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और बालों में बन बनाकर आप एक अलग ही लुक कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

हॉट लुक अगर आप पार्टी में चाह रही हैं तो मलाइका की नेट बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस कैरी कर सकती हैं। गले में छोटा सा नेकपीस, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News