28 APRSUNDAY2024 12:04:42 PM
Nari

यंग गर्ल्स के लिए इंस्पीरेशन है Aamna Sharif की ये ड्रेसेज, पार्टी में दिखना है Classy तो करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Jul, 2023 01:29 PM
यंग गर्ल्स के लिए इंस्पीरेशन है Aamna Sharif की ये ड्रेसेज, पार्टी में दिखना है Classy तो करें ट्राई

टीवी का फेमस सीरियल कहीं तो होगा फेम एक्ट्रेस आमना शरीफ को भला कौन नहीं जानता। फैंस उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। उनका फैशन सबसे हटके है इसलिए फैंस एक्ट्रेस की ड्रेसेज ट्राई करने के लिए उत्सुक रहते हैं। आमना एक बच्चे की मां हैं लेकिन उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे मना रही हैं। ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप पार्टी या फिर वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में....

एक्ट्रेस की तरह आप यह क्रॉप टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट ट्राई करके पार्टी में सबसे हॉट दिख सकती हैं। साथ में बालों में लाइट से कर्ल और न्यूड मेकअप के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट ग्रीन कलर का लहंगा आमना का लड़कियों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह कैरी करने में भी लाइटवेट है ऐसे में आप इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं। गले में मैचिंग नेकलेस और हाथों में बेंगल्स डालकर अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो आप स्किन कलर का आमना का यह हैवी वर्क पेंट सूट एकदम परफेक्ट रहेगा। बालों को खुला छोड़ और डार्क लिपस्टिक लगाकर आप रेट्रो वाइब्स क्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल येलो सूट भी आपको एक अलग लुक देगा। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़कर आप सबसे हटके लुक फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आमना का यह लाइट ग्रीन शेड हाई स्लिट गाउन आपको भीड़ से हटके लुक देगा। कानों में बड़ी-बड़ी बालियां और लाइट मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

हैवी वर्क गरारा सूट के लिए आप एक्ट्रेस का ऐसा सूट ट्राई कर सकती हैं। कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों को एक साइड करके चांद जैसा लुक पार्टी में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिंपल व्हाइट लहंगा और हैवी गोट्टापट्टी वाला लहंगा आपको भीड़ से हटके लुक देगा। गले में सिंपल नेकपीस और बालों के खुला छोड़ आप वेडिंग में सबसे सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रेडिशनल लुक अगर आप चाहती हैं तो आमना की यह रेड सिल्क की साड़ी आपको लिए परफेक्ट साबित हो सकती है। बालों में गजरे के साथ बन और हैवी नेकपीस के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आमना का यह लाइट पिंक सूट भी आपको काफी अच्छी वाइब्स देगा। कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी ज्यादा फ्लॉरिश करेगा। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह सिंपल फ्रॉक सूट भी आप किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। लाइट सा मेकअप और कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स कैरी करके आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।   

PunjabKesari

Related News