03 MAYFRIDAY2024 11:02:53 PM
Nari

भारती ने अर्चना को बताया 'चुगली चाची', कपिल के वजन का भी उड़ाया मजाक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Sep, 2021 05:49 PM
भारती ने अर्चना को बताया 'चुगली चाची', कपिल के वजन का भी उड़ाया मजाक

'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से लोगों को हंसाने के लिए वापिस लौट आया है। शो के ऑफएयर होने के बाद से ही लोग इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीवी पर तो काॅमेडियन्स का मस्ती-मजाक देखने को मिलता ही लेकिन बैक स्टेज भी हमारे स्टार्स खूब एंजॉय करते हैं। जिसकी झलक अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिखाई है। इस दौरान भारती सिंह उन्हें चुगली चाची कहकर पुकारते हुए सुनाई देती हैं। 

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया। जिसमें भारती सिंह, रोशेल राव और सुमोना चक्रवर्ती बातें करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि अर्चना उनके पास जाकर पूछती हैं कि महिला मंडली क्या कर रही है? तभी भारती जवाब देते हुए कहती हैं कि वे सब लोग बैठकर चुगली कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अर्चना को चुगली चाची कहकर बुलाती हैं।

 

 

इसके बाद वहां कपिल शर्मा आते हैं और कहते हैं कि अर्चना इंस्टाग्राम पर अपने फाॅलोअर्स बढ़ाने के लिए तुम तीनों की शूटिंग कर रही हैं। जिस पर अर्चना, कपिल के वजन पर तंज कसते हुए कहती हैं कि तुमने जो तोंद पाली है उसका बताओ। इसका जवाब देते हुए कपिल कहते हैं कि अब तो 6 किलो वजन अंदर खींचा हुआ है। वह कहते हैं इंजरी की वजह से उनका वजन बढ़ गया है। इसके साथ ही काॅमेडियन ने कहा कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे। 

PunjabKesari

वहीं आखिर में भारती पानी पीते हुए कहती हैं कि- अर्चना मैम ने कहा था कि शूट खत्म होते ही बोतल खोल लेना। मैंने खोल ली। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इस साल लाॅकडाउन के दौरान कपिल शर्मा ने कुछ महीनों के लिए ब्रेक लिया था। जिसके बाद एक बार फिर से काॅमेडियन ने पूरे जोरों-शोरों के साथ वापसी की है। वहीं कपिल की टीम में जहां कुछ पुराने चेहरे हैं तो वहीं नए चेहरे के रुप में सुदेश लहेरी ने एंट्री की है।

Related News