19 APRFRIDAY2024 10:15:58 AM
Nari

साइबर बुलिंग का शिकार हुई अनन्या पांडे की बहन, बोली- जिंदगी का हिस्सा बन गया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2020 01:42 PM
साइबर बुलिंग का शिकार हुई अनन्या पांडे की बहन, बोली- जिंदगी का हिस्सा बन गया

बाॅलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ लोग तो उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं लेकिन कई लोग ऐसे होते जो उन्हें ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे के साथ हुआ है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Ananya Panday's cousin Alanna Panday is the goddess of hotness ...

वे अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में अलाना को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अलाना ने अपने बिकनी लुक में तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। जिसके बाद अलाना पांडे ने यूजर्स को करारा जवाब दिया है। अलाना ने सोशल मीडिया पर बुलिंग की घटना को शेयर करते हुए लिखा, "एक महिला ने कमेंट करते हुए लिखा था कि मेरे गैंगरेप होना चाहिए, क्योंकि मैंने बिकनी फोटो शेयर की थी। फिर उसने मेरे मम्मी-पापा को भी टैग किया ताकि वह भी देख सके। काश मैंने स्क्रीनशाॅट ले लिया होता।" 

 

अलाना ने आगे लिखा, "कमेंट देखकर मैं काफी विचलित हो गई थी। मैंने तुरंत ही उस महिला को ब्लॉक कर दिया और इंस्टाग्राम ने भी उस कमेंट को डिलीट कर दिया। जब मैं उस महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि वो एक शादीशुदा महिला थी और उसकी एक बेटी भी थी। वो भी मुझसे छोटी। मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा किसी दूसरे के बच्चे के बारे में कैसे सोच सकते हो।"

PunjabKesari

इस पोस्ट के साथ अलाना ने कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है। अलाना ने कैप्शन में लिखा, "ये एक महीने पहले हुआ था। काश मैंने इसके बारे में पहले ही बात की होती। लेकिन सुबह उठते ही ऐसी चीजें पढ़ना अब मेरे लिए आम बात है ये मेरी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। ये केवल 1 प्रतिशत है मुझे ये रोज सुबह उठकर पढ़ना पड़ता है।"

बता दें अलाना पांडे अभिनेता चंकी पांडे के भाई की बेटी है। अलाना पेशे से मॉडल हैं और सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। 

Related News