03 MAYFRIDAY2024 8:21:52 PM
Nari

वेकेशन से लौटे Aditya-Ananya ने खेली कैमरे से लुका-छुपी, एयरपोर्ट पर हुए अलग-अलग स्पॉट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Jul, 2023 04:23 PM
वेकेशन से लौटे Aditya-Ananya ने खेली कैमरे से लुका-छुपी, एयरपोर्ट पर हुए अलग-अलग स्पॉट

आदित्य और अनन्या की यूरोप वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैन्स को इनके बढ़ते लव connection के बारे में पता चल गया है। इसी बीच ये रूमर्ड कपल गुरुवार को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। हालांकि अपने रिश्ते पर परदा डालने की कोशिश करते हुए ये एयरपोर्ट से अलग-अलग बाहर निकले, हालांकि पैपराजी की नजरों से बच नहीं पाए। दोनों के ग्रे कैजुअल आउटफिट में  ट्विनिंग की थी। 

PunjabKesari

आदित्य-अनन्या की वेकेशन फोटोज हो रही हैं वायरल

वहीं पिछले हफ्ते आदित्य- अनन्या की कई सारी वेकेशन फोटोज सामने आईं थी। जिन्होंने उनकी डेटिंग की खबरों पर मुहर लगा दी है। वहीं बीते दिनों कपल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें रूमर्ड कपल पुर्तगाल की सड़कों पर किक स्कूटर चलाता नजर आया। इस दौरान आदित्य और अनन्या कैजुअल आउटफिट में नजर आए। एक्ट्रेस ने जहां पिंक टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहनी थी, वहीं आदित्य नेवी ब्लू शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आए।

PunjabKesari

रेस्टोरेंट में एक- दूसरे की आंखों में गुम थे रूमर्ड कपल

इससे पहले रूमर्ड कपल की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में आईं थी, जिनमें दोनों पुर्तगाल के किसी रेस्टोरेंट में साथ वक्त बिताते नजर आए। दोनों इस दौरान एक दूसरे में खोए से लग रहे थे। वहीं इन प्यार के पंछियों ने आर्कटिक मंकी के म्यूजिक कॉन्सर्ट की वीडियोज भी शेयर की थीं।

PunjabKesari
 
इनकी से वेकेशन और प्यार भरी फोटोज इस बात की ओर इशारा करती हैं की दोनों प्यार में हैं। अब ये खुद इस बारे में कब बात करते हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।


 

Related News