27 APRSATURDAY2024 5:45:07 AM
Nari

राधिका ही नहीं श्लोका और कृशा भी  डिजाइनर अनामिका खन्ना का लहंगा पहनकर बनी थी दुल्हन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2024 02:22 PM
राधिका ही नहीं श्लोका और कृशा भी  डिजाइनर अनामिका खन्ना का लहंगा पहनकर बनी थी दुल्हन

देश के एक जाने-माने बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के परिवार की बात ही निराली है। बात जब अम्बानी लेडीज की हो तो सबसे पहले आंखों के सामने वह शानदार आउटफिट आ जाते हैं जिसे पहनकर वह खूब कहर ढा चुकी हैं। नीता अंबानी से लेकर उनकी बहुएं तक सभी अपने आप में ही एक स्टाइल आइकॉन हैं जो उनके अमेजिंग लुक्स से साबित हो चुका है। अम्बानी लेडीज जानी- मानी डिजाइनर अनामिका खन्ना पर कुछ ज्यादा ही भरोसा करती हैं, तभी तो अकसर उनके आउटफिट में नजर आती है। चलिए नजर डालते हैं उनके एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट पर :-

PunjabKesari
श्लोका महेता 

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका महेता ने अपने मेहंदी फंक्शन में अनामिका खन्ना पर ही भरोसा किया था । मेहंदी सेरेमनी में श्लोका महेता ने ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिस पर मल्टी कलर थ्रेड एम्बॉइडरी वर्क किया हुआ था। ये लुक भी उनका खूब चर्चा में रहा था।

 

PunjabKesari 

राधिका मर्चेंट

होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने भी प्री-वेडिंग फंक्शन में अनामिका खन्ना के कलेक्शन से ही लहंगा कैरी किया था। इस खूबसूरत पेस्टल फ्लोरल । लहंगे पर गोल्डन वर्क के साथ हैवी फ्लोरल इम्ब्रायडरी थी। लहंगे के साथ-साथ राधिका ने थ्री लेयर नेकलेस पहना था जिसका डिजाइन डिसेंट और अट्रैक्टिव था।

PunjabKesari

कृशा शाह 

इसी तरह अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की पत्नी कृशा शाह ने भी शादी में अनामिका खन्ना का लहंगा पहनकर  अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया था। कृशा ने अनामिका खन्ना का डिजाइन किया लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना था, जो उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था।  कृशा ने  डायमंड और एमराल्ड हैवी ज्वैलरी, मांग टीका, हाथों में लाल चूड़ा और सिल्वर कलीरों के साथ अपना ब्राइडल लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari
नीता अंबानी 

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी ने डिजाइनर अनामिका खन्ना की साड़ी पहनकर सभी को इंप्रेस कर चुकी हैं। डिजाइनर के कलेक्शन से गोल्डन बॉर्डर वाली एक खूबसूरत क्रीम-टोन साड़ी में बेहद ही कमाल की लग रही थी। उन्होंने इसे रेड कलर के हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था।

PunjabKesari

ईशा अंबानी

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का शुभारंभ के दौरान मुकेश और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी अनामिका के कस्टमाइज्ड क्रीम गाउन में नजर आई थी। इस इंडो वेस्टर्न ड्रेस को उन्होंने ब्राउन थ्रेडवर्क लॉन्ग अनारकली जैकेट के साथ पेयर किया था। इस आउटफिट के साथ ईशा ने हीरे और पन्ने के नेकलेस और साथ में मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए थे। 

Related News