29 APRMONDAY2024 4:07:44 AM
Nari

10,000 हीरों से जड़ा गाउन पहन Met Gala के रैंप पर उतरी आलिया, जमकर की सबने तारीफ

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 May, 2023 03:33 PM
10,000 हीरों से जड़ा गाउन पहन Met Gala के  रैंप पर उतरी आलिया, जमकर की सबने तारीफ

बीते दिन से देश के सबसे चर्चित फैशन शो मेट गाला का शानदार आगाज हो चुका है। इस बार मेट गाला में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल हुई हैं। आलिया भट्ट ने रैंप पर ऑल व्हाइट गाउन कैरी किया था जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी।

बेबी डॉल बन बेहद खूबसूरत दिखी आलिया 

मेट गाला ने मेट गाला में ऑल व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया था। एक्ट्रेस का यह गाउन नेपाली अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने तैयार किया था। स्लीवलेस बॉडी फिटेड गाउन में आलिया का लुक देखने लायक था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

गाउन की खासियत यह थी कि यह पूरी तरह के सफेद मोतियों से ढका हुआ था। सुत्रों की मानें तो आलिया के गाउन पर 100,000 मोतियों से वर्क किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabal Gurung (@prabalgurung)

गाउन की स्कर्ट घेरेदार और लंबी थी। इसके अलावा इसके साथ ही आलिया ने हाथों में व्हाइट ग्लव्स भी कैरी किए थे जिसमें मोती लगे हुए थे। स्टोन ईयररिंग्स कैरी कर और बालों में एक्सेसरीज कैरी कर आलिया ने अपना ओवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

सुपरमॉडल के लुक से इंस्पायर था आलिया का लुक 

आलिया भट्ट का यह मेट गाला लुक सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से इंस्पायर था। यह गाउन डिजाइनर कार्ल लेगेरफेल्ड के कॉट्योर बॉल गाउन कलेक्शन के जैसा था। 

PunjabKesari

आलिया ने हाथों में सुंदर अनकट डायमंड की रिंग्स भी कैरी की थी। 

PunjabKesari

फैमस ज्वेलरी डिजाइनर एलिस सिकोलिनी मालाबार गोल्ड और डायमंडस की आलिया ने ज्वेलरी कैरी की थी। 

तस्वीर शेयर करते हुए जताई खुशी 

आलिया भट्ट ने अपना मेट गाला लुक फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मैं हमेशा प्रतिष्ठित चैनल ब्राइड्स पर अट्रैक्ट रही हूं। सीजन हर सीजन के साथ कार्ल लेगरफेल्ड की प्रतिभा सबसे नई और विस्मयकारी वस्त्र में चमक गई है। मेरा आज रात का लुक इस पर प्रेरित था और विशेष रुप से सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक के साथ। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो ऑथेंटिक हो  और गर्व से भारत में बना हुआ हो। प्रबल गुरुंग(डिजाइनर) ने इसे पूरी मेहनत और प्यार के साथ 100,000 मोतियों के साथ बनाया है। अपने पहले मेट में यह पहनकर मैं बहुत ही गौरांवित महसूस कर रही हूं। एक लड़की के पास कभी भी इतने सारे मोती नहीं हो सकते हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए मेरे बालों में भी मोती के धनुषों में अनुवाद है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


 

Related News