28 APRSUNDAY2024 3:21:09 PM
Nari

SSR SUICIDE CASE: सीबीआई जांच की मांग के लिए अब अक्षय खन्ना ने लगाई गुहार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Jul, 2020 10:35 AM
SSR SUICIDE CASE: सीबीआई जांच की मांग के लिए अब अक्षय खन्ना ने लगाई गुहार

एक्टर सुशांत सिंह के जाने के बाद जहां पूरी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा उठा है वहीं दूसरी तरफ लोग सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं इतना ही नहीं इस मांग के लिए कईं बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आए हैं। हाल ही में जहां शेखर सुमन ने सीबीआई की जांच की मांग की वहीं अब इसके समर्थन में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना आए हैं। 

PunjabKesari

ट्वीट कर कहा प्लीज जनता की आवाज़ सुने 

अक्षय ने हाल ही में सुशांत की मौत पर एक ट्वीट किया और लिखा , ' CBI  जांच के लिए पूरा देश अपील कर रहा है। मैं सरकार से अपील करता हूं कि प्लीज़  वो जनता की आवाज़ सुने और इस पर जल्द से जल्द काम करें।

PunjabKesari

ट्रेंड कर रहा #CBIEnquiryForSSR 

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत की मौत के बाद हर तरफ सोशल मीडिया पर  #CBIEnquiryForSSR ट्रेंड कर रहा है और लोग लगातार सुशांत की मौत के लिए ये मांग कर रहे हैं कि वे सुशांत के केस में सीबीआई जांच करें। वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत के केस में कईं सितारे हैं जो सामने आए हैं और वो इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म पर खुल कर बोल रहे हैं।

PunjabKesari

शेखर सुमन ने भी की मांग 

वहीं आपको ये भी बता दें कि शेखर सुमन भी लगातार यहीं मांग कर रहे हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए और इस मामले में वे तेजस्वी यादव से भी मिले।

Related News