28 APRSUNDAY2024 10:36:29 PM
Nari

Ananya ने सीक्रेटली मनाया इस हैंडसम हीरो के साथ Valentine's Day, तस्वीरों ने खोली पोल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Feb, 2024 05:12 PM
Ananya ने सीक्रेटली मनाया इस हैंडसम हीरो के साथ Valentine's Day, तस्वीरों ने खोली पोल

प्यार का सीजन चल रहा है। आज वैलेंटाइन डे है जो कि इस वीक का सबसे खास दिन होता है। आम लोगों के साथ- साथ बी- टाउन के सितारे भी अपने पार्टनर के साथ quality time स्पेंड कर रहे हैं और प्यार का इजहार कर रहे हैं। इन्हें में से एक है बॉलीवुड का सीक्रेट कपल जो आजकल एक साथ नजर तो हर जगह आ रहा है पर उन्होंने अपने रिश्ते पर कुछ कहा नहीं है।हम बात कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पाड़े की। 

PunjabKesari

अनन्या और आदित्य ने मनाया वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे के मौके पर अनन्या ने अपनी सोशल मीडिया पर 2 स्टोरीज शेयर की है। इन फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने नाइट मैनेंजर आदित्या के साथ वैलेंटाइन डे माना रही हैं।  एक फोटो में जहां हार्ट शेप बैलून दिख रहा है, वहीं दूसरी फोटो में सनफ्लावर का गुच्छा है। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी भी डाली है। इन फोटोज को देखकर ये ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अनन्या को ये वैलेंटाइन डे गिफ्ट आदित्य राय कपूर ने दिया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

रिश्ते को लेकर अनन्या ने कही थी ये बात

इसके पहले इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने बोला था,- 'मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन के बारे में बात करना पसंद करती हूं मैं वो नहीं हूं जो सिर्फ सोशल मीडिया के लिए अलग- अलग रिलेशनशिप स्टेटस की बात कहूंगी।'

Related News