28 APRSUNDAY2024 7:33:39 AM
Nari

'द केरल स्टोरी' को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने वालों पर भड़की Adah Sharma, कहा- 'ये बहुत ही ...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Apr, 2023 04:32 PM
'द केरल स्टोरी' को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने वालों पर भड़की Adah Sharma, कहा- 'ये बहुत ही ...'

एक्ट्रेस अदा शर्मा काफी लंबे समय के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं, बेहद ही दिलचस्प कहानी के साथ, जिसका नाम है 'द केरल स्टोरी'। ये फिल्म केरल की 32000 औरतों के अचानक से गायब होने की कहानी है। फिल्म का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज हुआ था। कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कई इसे प्रोपेगेंडा फिल्म बता रहे हैं। मेकर्स का दवा है कि ये सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। 

PunjabKesari

कंग्रेस ने की फिल्म पर रोक लगाने की मांग
 
कंग्रेस का कहना है कि फिल्म में गलत दावे किए गए हैं और इसके चलते समाज में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। कंग्रेस ने शुक्रवार को सरकार स इस फिल्म की स्क्रीनिंग की इजाजत नहीं देने का अनुरोध किया। वहीं केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने फिल्म निर्माताओं के इन सभी दावों को खारिज करते हुए कहा कि इस आगामी फिल्म का इरादा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राज्य की छवि खराब करना है। अब एक्ट्रेस अदा ने इस मामले में चुपी तोड़ते हुए उन सब को करारा जवाब दिया है जो इस प्रोपेगेंडा फिल्म बता रहे हैं।

अदा शर्मा ने की फिल्म को लेकर बात

अदा शर्मा ने 'द केरल स्टोरी' के बारे में मीडिया से तो बात की ही। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया। ट्विटर पर पोस्ट किए गए उस वीडियो में वह कह रही हैं, 'हमारी फिल्म किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है। लेकिन यह निश्चित रूप से एक आतंकवाद विरोधी संगठन है। हमारी फिल्म लड़कियों को नशीला पदार्थ दिए जाने, ब्रेनवाश किए जाने, बलात्कार, मानव-तस्करी, जबरदस्ती गर्भधारण करने और लोगों द्वारा बार-बार रेप किए जाने के बारे में है। और जिस बच्चे को वे जन्म देते हैं, उन्हें उनसे छीन लिया जाता है और फिर उन्हें आत्मघाती हमलावर बना दिया जाता है।'

अदा शर्मा ने बताया फिल्म की कहानी को डरवानी

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी सभी के सवालों के जवाब दिए। कहा, 'एक भारतीय होने के नाते, एक इंसान होने के नाते, एक लड़की होने के नाते, ये बहुत ही डरावनी कहानी है कि लड़कियां गायब हो रही हैं। और भी डरावना है कि जो भी लोग इसे प्रोपेगेंडा कह रहे हैं या नंबर डिस्कस कर रहे हैं, मैं यकीन नहीं कर सकती कि पहले हम लोग नंबर जस्टिफिकेशन दे रहे हैं और फिर हम लोग कह रहे हैं लड़कियां गायब हुई हैं। जबकि हमें इसका उलटा होना चाहिए। पहले हमें ये डिस्कस करना चाहिए कि लड़कियां गायब हैं और फिर आप नंबर डिस्कस करो।'

PunjabKesari

बता दें कि अदा फिल्म में हिंदू मलयाली नर्स का किरदार निभा रही है। ये नर्स केरल से अचानक गायब हो जाती है, जिसे जबरदस्ती इस्लाम कबूल करवाया है और फिर उन्हें ISIS में शामिल होना पड़ता है। द केरल स्टोरी पांच मई 2023 को रिलीज होगी।
 

Related News