25 APRTHURSDAY2024 5:45:01 PM
Nari

अब कहां गया तुम्हारा प्यार...पीली साड़ी पहन स्पॉट हुई Aarti Singh पर फूटा फैंस का गुस्सा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2021 05:49 PM
अब कहां गया तुम्हारा प्यार...पीली साड़ी पहन स्पॉट हुई Aarti Singh पर फूटा फैंस का गुस्सा

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम उनके फैंस भुला नहीं पा रहे। हाल में ही अपने फ्रेंड के घर गणपति सेलिब्रेशन के लिए पहुंची बिग बॉस फेम आरती सिंह सिद्धार्थ के चाहने वालों के निशाने पर आई। आरती ने येलो कलर की साड़ी पहनी थी और साथ में कानो में बड़े-बड़े झुमके। कैमरे के सामने आरती ने खूब पोज दिए। आरती को यूं खुश होता देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक ने लिखा, यह सबसे ज्यादा खुश है सिडनाज की जोड़ी जो टूट गई..बहुत कोशिश की थी इसने बिग बॉस में उन्हें तोड़ने की। एक यूजर ने लिखा, बिग बॉस में तो ऐसे शो करती थी कि जैसे सिद्धार्थ को बहुत प्यार करती हो अब क्या हुआ...। गुस्से से भड़के यूजर ने तो यह तक कह दिया सिद्धार्थ शुक्ला के मतलबी दोस्त। एक यूजर ने लिखा, यह बहुत खुश है शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी जो टूट गई...सिड इसका नहीं हुआ तो किसी का भी नहीं हुआ...। चलिए अब आपको बताते है कि आखिर क्यों आरती पर सिद्धार्थ के फैंस गुस्सा निकाल रहे है।

PunjabKesari

दरअसल, आरती, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ बिग बॉस के शो में थे।  शो के अंदर इन दोनों की दोस्ती की भी काफी सुर्खियों में रही थी। आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सबसे खास और करीबी दोस्त बताती थीं। कहा तो यह भी जाता है कि शो में आने से पहले ही  आरती और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट करते थे। वही जैसे बिग बॉस के घर में आरती सिद्धार्थ के करीब रहती थी इससे ही कयास लगाए जा रहे थे कि वो एक्टर को पसंद करती है हालांकि एक इंटरव्यू में आरती ने कहा था कि वह इस इंडस्ट्री में सालों से हैं। आरती ने साफ किया था कि वह सिद्धार्थ की सिर्फ दोस्त बनी रह सकती हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। हालांकि वह शादी करके सेटल होना चाहती है।

PunjabKesari

आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने भी उनके घर पहुंची थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद आरती ने सोशल मीडिया पर जितने भी पोस्ट डाले सभी पर एक्टर के फैंस आरती को ट्रोल कर रहे है वहीं कुछ कह रहे है कि वक्त के साथ आगे बढ़ना पड़ता है। बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। एक्टर की अचानक हुई मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया। खासकर उनके मां और करीबी दोस्त शहनाज को। शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे और अब इस जोड़ी के टूटने पर सभी का दिल टूट गया। अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज अभी तक लाइमलाइट से दूर है।

Related News