28 SEPSATURDAY2024 8:21:13 PM
Nari

OMG! Ambani's की छोटी बहू Radhika Merchant की 6 ड्रेसेज देख खुला रह गया सबका मुंह

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jun, 2024 11:39 AM
OMG! Ambani's की छोटी बहू Radhika Merchant की 6 ड्रेसेज देख खुला रह गया सबका मुंह

बहुत ही जल्दी राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की बहू बनने वाली हैं। हाल ही में अनंत और राधिका की शादी की दूसरी प्री-वेडिंग बैश रखी गई थी जो क्रूज पार्टी थी। इस दौरान राधिका ने इतनी प्यारी और महंगी ड्रेसेज पहनी थी कि देखने और सुनने वालों के मुंह खुले के खुले रह गए। सच में आप राधिका की इन एक्सट्रा लग्जरी लुक्स की कीमत सुनेंगे तो एक बार हैरान जरूर होंगे।

1. सबसे पहले तो आपको राधिका की सबसे महंगी लुक के बारे में बताते है। राधिका ने  एक डिजाइनर तमारा राल्फ की ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने हीरो से जड़ी ज्वैलरी कैरी की थी और इनकी कीमत 1-2 नहीं बल्कि 1 हजार 2 करोड़ रु. बताई गई है। है ना सच में हैरान करने वाली कीमत।  राधिका ने तमारा की समर स्प्रिंग 2024 की कलैक्शन से एक खूबसूरत साटिन का ड्रैप्ड गाउन कैरी किया था जिसकी नेकलाइन और कमर पर क्रिस्टल रोज लगे थे। बता दें राधिका की इस आउटफिट्स के साथ ही खूबसूरत मैचिंग ज्वैलरी कैरी की और क्रिस्टल रोज क्राउन कैरी किया था और एक फैन पेज के मुताबिक, उनकी पूरी लुक की कीमत 1002 करोड़ रु. के आस-पास थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamara Ralph (@tamararalph)

 

2. राधिका की दूसरी लुक भी कुछ कम कीमती नहीं थी। उन्होंने एक लेवेंडर ड्रेस पहनी थी और इस ड्रेस के साथ उन्होंने डायमंड्स से जड़ा मैचिंग ईयरकफ कैरी किया था। बता दें कि यह ड्रेस लेवर कोटयोर (Lever Couture) ब्रांड की आरगेंजा लेवेंडर ड्रेस थी। साथ में उन्होंने एक स्पार्की स्काफ कैरी किया था। हाई बन, जिमी चू की आईस हील्स, ग्लैम मेकअप और वरूणा डी जानी के खूबसूरत ईयरकफ पहने राधिका सच में बहुत प्यारी लग रही थी। इस पूरी लुक की कीमत 896 करोड़ रु. थी।

PunjabKesari

3. टोगा पार्टी के लिए राधिका ने गलाक्टिक प्रिंसेस आउटफिट्स कैरी किया था। इस ड्रेस को न्यूयॉर्क बेस्ट डिजाइनर ग्रेस लिंग ने खासतौर पर डिजाइन किया था। इसके साथ राधिका ने सिंपल मेकअप, गोल्ड ज्वैलरी, स्टेटमेंट ईयररिंग्स, बैंग्ल्स  और वॉच कैरी की थी। फैन पेज की मानें तो उनकी इस पूरी लुक की कीमत 697 करोड़ रु. थी।

 

4. राधिका मर्चेंट का शिफॉन गाउन भी खूब लाइमलाइट में रहा क्योंकि इस गाउन पर अनंत अंबानी का लवलेटर जो प्रिंट किया गया था। राधिका की इस पूरी लुक की कीमत भी 478 करोड़ रु. बताई जा रही हैं। इस गाउन को रॉबर्ट वुन ने डिजाइन किया था। इसके साथ राधिका ने लेयर्ड डायमंड नेकलेस पहना था। मैचिंग ईयररिंग्स, सिंपल मेकअप और खुले बाल। राधिका की इस लुक ने भी उन्हें भीड़ में सबसे अलग दिखाया।

PunjabKesari

5. राधिका मर्चेंट ने एक विंटेज डायर की कॉकटेल ड्रेस पहनी थी। ड्रेस की कीमत जहां 3 लाख 19,416 रु. के करीब बताई जा रही थी। वहीं इसके साथ उन्होंने 22.5 लाख का हार्मिस ब्रैंड का मिनी बैग कैरी किया था और साथ में  99,319 की हील्स (Manolo Blahnik’s Hangisi flats) कैरी की थी। राधिका की ये पूरी लुक ही 26-27 लाख के बीच बताई जा रही है।

PunjabKesari

6. राधिका ने एक बालमैन रैड गाउन कैरी किया था जिस पर रोज की डिटेलिंग थी। राधिका की इस ड्रेस की कीमत भी 5.43 लाख रू. बताई गई है। इसके साथ राधिका ने डेंटी ईयररिंग्स, ब्रेसलेट, स्लिक नेकलेस, रिंग्स से उन्होंने अपनी लुक कंप्लीट की।

 

7. राधिका की डिसनी प्रिसेंस लुक भी सामने आई थी। इस वर्साचे ड्रेस को खास एक्वा ब्लू और सिल्वर कलर में डिजाइन किया गया था। इसके साथ उन्होंने ओपल और डायमंड नेकलेस कैरी किया था। ओपल जहां राधिका का बर्थ स्टोन है तो डायमंड उनके होने वाले हब्बी अनंत का । इसके साथ उन्होंने डायमंड के ईयररिंग्स, रिंग्स और ब्रेसलेट कैरी किया था।

PunjabKesari

8. चलिए अब राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट रिंग की कीमत बताते हैं। खबरों की मानें तो उनकी ब्लू डायमंड से बनी रिंग भी करोड़ों- अरबों रू. में थी। हाल ही में, ज्वेलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया हैकमैन चाफे ने राधिका की कीमती डायमंड रिंग के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। उन्होंने राधिका की ब्लू डायमंड की इंगेजमेंट रिंग पहनी थी, जिसमें बीच के हिस्से के दोनों तरफ दो हार्ट शेप के डायमंड लगे थे।

PunjabKesari

उन्होंने यह भी बताया कि ब्लू डायमंड दुनिया में पाए जाने वाले सबसे दुर्लभ रत्नों में से एक है। राधिका से पहले पूर्व 'मिस वर्ल्ड' और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 'मेट गाला 2023' में वैलेंटिनो ड्रेस के साथ 'बुलगारी लगुना ब्लू डायमंड नेकलेस' पहना था। प्रियंका के हीरे का वजन 12 कैरेट था और इसे 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 208 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर बेचा गया था। इसी के साथ उन्होंने क्लीयर कर दिया कि धिका का ब्लू डायमंड प्रियंका के डायमंड जैसा नहीं है, इसलिए इस हीरे की सही कीमत का पता नहीं है।

PunjabKesari

Related News