14 JULSUNDAY2024 5:18:35 AM
Nari

3 Idiots के एक्टर अखिल मिश्रा के साथ हुआ बड़ा हादसा, ऊंची बिल्डिंग से गिरकर हुई दुखद मौत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2023 01:36 PM
3 Idiots के एक्टर अखिल मिश्रा के साथ हुआ बड़ा हादसा, ऊंची बिल्डिंग से गिरकर हुई दुखद मौत

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर ने एक हादसे में अपनी जान गंवा दी। आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन दुबे के रोल के लिए जाने जाने वाले एक्टर अखिल मिश्रा की ऊंची बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई। वह 58 साल के थे, उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। एक्टर के निधन से उनकी पत्नी बुरी तरह से टूट गई है। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार  अखिल हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, ऐसे में बालकनी से उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए। हादसे के दौरान उनकी पत्नी और जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट वहां मौजूद थी। पति के यूं चले जाने का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा- मेरा दिल टूट गया है, मेरा सेकेंड हाफ चला गया है। 

PunjabKesari
अखिल ने 3 फरवरी, 2009 को जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की। उन दोनों ने साथ में फिल्म 'क्रम' और टीवी सीरीज 'मेरा दिल दीवाना' (दूरदर्शन) में एक साथ काम किया था। इंडस्ट्री में अखिल को असली पहचान 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से मिली। फिल्म में उनका किरदार खूब पसंद किया गया।  उन्होंने फेमस शो 'उतरन' में उम्मेद सिंह बुंदेला का किरदार निभाकर भी अपनी छाप छोड़ी।

PunjabKesari

अखिल ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. उन्होंने भंवर, उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमति, भारत एक खोज, रजनी जैसे शोज किए थे।अखिल का यूं चले जाना फैंस और इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि अखिल अब हमारे बीच नहीं हैं। 

Related News