23 OCTWEDNESDAY2019 6:23:33 AM
Life Style

प्रियंका ने पहली बार बताया शादी में अंबानी परिवार ने क्या दिया था गिफ्ट?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Oct, 2019 09:31 AM
प्रियंका ने पहली बार बताया शादी में अंबानी परिवार ने क्या दिया था गिफ्ट?

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी समय बाद बॉलीवुड में फिल्म the sky is pink से कमबैक कर रही है। इन दिनों वह फिल्म की प्रमोशन में बिजी है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान प्रियंका अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी शेयर कर रही है।

 

मेरी शादी में सिर्फ 180 गेस्ट आए थे: प्रियंका

हाल में ही कपिल शर्मा के शो में पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें शेयर की। जब कपिल ने प्रियंका से पूछा कि उनकी शादी में कई बड़े बड़े लोग आए थे। जिनमे अंबानी भी शामिल थे। ऐसे में उन्हें उन लोगों की तरफ से क्या-क्या तोहफे मिले। इन अमीर लोगों ने लिफाफे में कितने रुपए दिए आपको? कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा-  'मेरी शादी में सिर्फ 180 गेस्ट आए थे। जिसमें से 120 लोग परिवार के थे। रही बात लिफाफे की तो मुझे आधे लिफाफे भी नहीं मिले। लेकिन मुझे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला, जिसकी मुझे जरूरत थी।'

PunjabKesari

प्रियंका ने बताया शादी में अंबानी ने क्या दिया था गिफ्ट

प्रियंका के जवाब पर भी कपिल ने अपने अंदाज में कहा कि मुझे लगता था कि ये लोग इतने अमीर हैं तो इनके खुद के 25 हजार के नोट होंगे और वो लोग दो हजार के नोट तो रखते नहीं होंगे।' कपिल की बात शो में मौजूद सभी हंसने लगते है।

दो हफ्ते से ज्यादा निक से दूर नहीं रह सकतीः प्रियंका

वही, अपनी शादी को लेकर प्रियंका ने कहा, "हमारी शादी एक मॉडर्न डे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है और हम दो हफ्तों से ज्यादा एक-दूसरे से मिले बिना नहीं रह सकते, चाहें हम दुनिया के किसी भी कोने में हों, हम एक-दूसरे को अपनी जिंदगी की छोटी से छोटी चीजें भी जरूर बताते है।

PunjabKesari

प्रियंका ने शेयर की अपनी संघर्ष भरी कहानी

अपने संघर्ष भरे दिनों के बारे में बताते हुए प्रिंयका थोड़ा इमोशनल हो गई। उन्होंने कहा मुझे बिना बताए फिल्मों में रिप्लेस कर दिया जाता था। बकौल प्रियंका , "मुझे रिप्लेस कर दिया गया था। एक बार मुझे मेरे को-एक्टर ने इस बारे में बताया और एक बार न्यूज पेपर में पढ़ा।  तब मैंने तय किया कि मैं इन परिस्थितियों में फंसकर नहीं रहूंगी। बेशक मैं रोते हुए अपने पिता के पास गई थी और पूछा था -मैं ही क्यों? लेकिन जब उन्होंने पूछा कि अब तुम क्या करोगी? तब मैंने अगली फिल्म में खुद को बेहतर साबित करना और अच्छी तरह से काम सीखना सुनिश्चित किया और अच्छी तरह काम सीखा। यहां तक कि अगर फिल्म नहीं चलती है, तब भी मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि मेरा काम बेहतरीन हो।"

PunjabKesari

आगे प्रियंका ने कहा, इंडस्ट्री में किसी को भी, कभी भी रिप्लेस किया जा सकता है। क्योंकि यहां महिलाओं की वैल्यु पुरुषों की तुलना में कम आंकी जाती है। यह एक नॉर्म है, जिसे दुनिया ने एक पितृसत्तात्मक समाज में बनाया है। हमारी जनरेशन को इसे अगली पीढ़ी की लड़कियों के लिए बदलना होगा। बता दें कि प्रियंका की फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News