15 OCTTUESDAY2019 7:35:21 PM
Life Style

प्लस साइड का भी नहीं पड़ा इन अभिनेत्रियों के करियर पर असर, आज हैं टॉप एक्ट्रेस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Jul, 2019 03:38 PM
प्लस साइड का भी नहीं पड़ा इन अभिनेत्रियों के करियर पर असर, आज हैं टॉप एक्ट्रेस

कहा जाता है कि एक्ट्रेस बनने के लिए चेहरे की खूबसूरती के साथ-साथ फिट बॉडी का होना भी बहुत जरूरी है लेकिन बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री में एेसी कई हीरोइने हैं जिन्होंने इस बात को गलत साबित किया। इन दीवाज ने अपने मोटापे का असर करियर पर नहीं पड़ने दिया और आज ये इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। आइए जानें इन एक्ट्रेसेज के बारे में...

 

विद्या बालन 

बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा विद्या बालन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। विद्या जब इंडस्ट्री में आईं तब काफी पतली थी लेकिन बाद में उनका वजन बढ़ गया लेकिन उनके बढ़ते वजन का असर उनके काम पर जरा भी नहीं पड़ा। वह पहले भी हिट फिल्में दिया करती थी और आज भी। 

PunjabKesari

भारती सिंह

भारती अच्छी कॉमेडियन के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। भारती ने कई फिल्मों में एक्टिंग की। करियर के शुरूआत में भारती को भी अपने बढ़े हुए वजन के कारण कई ताने सुनने पड़े लेकिन भारती ने अपनी मेहनत से सभी का मुंह बंद कर दिया।

PunjabKesari

अंजलि आनंद

टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में दिखाई देने वाली अंजलि आनंद ने अपने पहले शो के लिए अपना वजन 108 किलो किया था। वह कई सीरियल्स में काम और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी का नाम भी प्लस साइज़ दीवाज में पॉपुलर है। हुमा ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’, ‘जॉली LLB 2’ और ‘काला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मे भी दी हैं।

PunjabKesari

वाहबिज दोराबजी

एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी भले ही मोटी हो लेकिन अपनी खूबसूरती व एक्टिंग से वह कई एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। उन्होंने प्यार की ये कहानी और सरस्वती चंद्र जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया।

PunjabKesari

डेलनाज ईरानी

टीवी के साथ-साथ डेलनाज ईरानी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने मोटापे का असर करियर नहीं होने दिया।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News