26 APRFRIDAY2024 8:30:50 AM
Life Style

सामने आया सुहाना का नया डांस वीडियो, कपड़ों को लेकर फिर हुई ट्रोल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 10 Jun, 2019 03:49 PM
सामने आया सुहाना का नया डांस वीडियो, कपड़ों को लेकर फिर हुई ट्रोल

फिल्मों में आने से पहले ही बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने ड्रैसिंग और फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अस्पताल के बाहर डांस करती नजर आ रही है। तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो को लेकर सुहाना काफी ट्रोल हो रही है।

 

दरअसल, बीते दिन सुहाना को मुबंई के एक क्लीनिक के बाहर देखा गया था, जिसके बाद यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि वह क्लीनिक में क्यों गई थीं? वहीं इसके बाद सुहाना का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही है।

PunjabKesari

सुहाना एक वन-शोल्डर सिल्वर शॉर्ट मैटेलिक ड्रेस में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इसमें छोटा-सा थाई-हाई स्लिट दिया गया है। स्मोकी आईज के साथ सुहाना का ये लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर सुहाना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो को फेमस फोटोग्राफर वीरल भयानी ने शेयर किया है।

कुछ यूजर्स को सुहाना का ये लुक बेहद ट्रेंडी लग रहा है तो कुछ उन्हें ट्रोल करने बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने उनके आउटफिट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये हमेशा अश्लील कपड़े पहनती हैं, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि शाहरुख ने अपनी बेटी को अच्छी तहजीब नहीं दी।

PunjabKesari

एक यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कहा, 'सुहाना एक नॉर्मल 18 साल की लड़की है, जो फन कर रही है। बस बात ये है कि वे शाहरुख की बेटी है, इसलिए लोग बात कर रहे हैं।'

PunjabKesari

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News