26 APRFRIDAY2024 5:00:31 AM
Life Style

ट्रीटमेंट करवा भारत लौंटी सोनाली, एयरपोर्ट पर हुई इमोशनल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Dec, 2018 11:42 AM
ट्रीटमेंट करवा भारत लौंटी सोनाली, एयरपोर्ट पर हुई इमोशनल

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में पिछले 6 महीने से अपना ट्रीटमेंट करवा रही थी। कल शाम सोनाली भारत वापिस लौट आई हैं। उन्हें पति गोल्‍डी बहल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। भारत पहुंच सोनाली काफी इमोशनल हो गई। जब मीडिया उनकी तस्वीरें क्लीक करने लगी तो सोनाली ने उनका हाथ जोड़ कर धन्‍यवाद किया। 

PunjabKesari

पति गोल्डी ने शेयर किया सोनाली का हाल 

सोनाली ने जब फैंस से अपनी बीमारी शेयर की तो उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के तमाम स‍ितारे हैरान रह गए थे। सभी ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी की। हाल ही में सोनाली के पति ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। करीब 6 महीने हो चुके हैं, मैं सबको बताना चाहता हूं कि अब सोनाली ठीक हैं, वह बहुत अच्छी तरह रिकवर कर रही हैं। मैं उनके सभी फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया करता हूं, जिनके प्यार, प्रार्थना और सपोर्ट से वह स्वस्थ हो गई हैं।' 

PunjabKesari, Nari, Sonali Bendre in Mumbai Airport Image

गोल्डी ने आगे कहा- इस समय तक के लिए सोनाली के सभी ट्रीटमेंट पूरे हो गए हैं। सोनाली अब पूरी तरह ठीक हो गई हैं। लेकिन यह बीमारी दोबारा वापिस लौट सकती है इसलिए हमें रेगुलर स्कैन और रेगुलर चेकअप करवाते रहना पड़ेगा। 

PunjabKesari, Nari, Sonali bendre at airport Image

हाईग्रेड मेटास्‍टेट‍िक कैंसर से ग्रस्‍त थी सोनाली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाईग्रेड मेटास्‍टेट‍िक कैंसर से ग्रस्‍त थीं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीड‍िया के जरिए दी थी। 

क्‍या पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं सोनाली? 

सोनाली के फैंस यह जानना चाहते है कि वह पूरी तरह से ठीक हो गई है या नहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली ने अपने एक पोस्‍ट में लिखा था- ' हालांक‍ि मेरी लड़ाई अभी खत्‍म नहीं हुई है लेकिन मुझे इसी बात की खुशी है क‍ि इलाज के दौरान मैं कुछ समय के ल‍िए ही सही, लेकिन अपनों के बीच कुछ वक्‍त के लिए लौट रही हूं।'  

PunjabKesari, Nar, Sonali Bendre Image
 

Related News