04 JULSATURDAY2020 7:47:07 AM
Life Style

म्यूजिक से वाजिद का था खास लगाव, अस्पताल में पियानो बजाते हुए वीडियो वायरल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Jun, 2020 06:12 PM
म्यूजिक से वाजिद का था खास लगाव, अस्पताल में पियानो बजाते हुए वीडियो वायरल

पिछले 2 दिन पहले हिंदी सिनेमा ने बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान को खो दिया जिस वजह से पूरा बॉलीवुड शौक में है। मशहूर म्यूजिक कम्पोजर की मौत होने के बाद साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी भी टूट गई। बता दें कि वाजिजद-साजिद दोनों भाइयों में काफी प्यार था। वाजिद जितना प्यार अपने भाई से करते थे, उतना ही लगाव उनको अपने म्यूजिक के साथ भी था। शायद यहीं वजह के अस्पताल में भी वो पियानो बजाते रहते थे जिसका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। 

Coronavirus in Bollywood | Wajid tested positive for COVID-19 ...

जी हां, यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि साजिद ने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसको अस्पताल में बनाया गया था। इस वीडियो में वाजिद अस्पताल के बैड पर बैठकर फोन में पियानो बजा रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए साजिद ने अक भावुक पोस्ट भी लिखा। 

 

साजिद ने लिखा कि 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, ना म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई एक लीजेंड है और लीजेंड कभी मरते नहीं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।' संगीत के प्रति उनकी दीवानगी इस कदर थी कि अस्पताल में रहते हुए भी गानों और संगीत से जुड़े रहे। 

Wajid Khan Of Composer Duo Sajid-Wajid Passes Away, Reportedly Due ...

बता दें कि वाजिद खान को मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में इरफान की कब्र के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। उनकी मात की चाहे जो भी वजह रही हो लेकिन वाजिद के निधन के 2 दिन बाद मां रजिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से इन खबरों ने और भी तुल पड़क लिया कि शायद वाजिद भी कोरोना संक्रमित थे। 
 

Related News