Twitter
You are hereLife Style

क्या आपने भी फेस की हैं शादी के बाद ये Embarrassing Moments?

क्या आपने भी फेस की हैं शादी के बाद ये Embarrassing Moments?
Views:- Sunday, September 16, 2018-4:45 PM

शादी के बाद लड़की की जिंदगी ही नहीं बल्कि रिश्ते भी पूरी तरह से बदल जाते हैं। शादी का पहला महिना हर लड़की के लिए बड़ा ही स्पैशल होता है क्योंकि वह नई जगह और नई फैमिली के साथ अपनी लाइफ शेयर कर रही होती हैं। दूसरा ससुराल में एडजेस्ट करने में भी काफी समय लग जाता हैं। 'नई' दुल्हन होने के नाते, शुरुआती हफ्तों सभी का ध्यान केवल उसी पर केंद्रित होता हैं और ससुराल वाले नवेली दुल्हन की मूवमेंट को नोटिस करते हैं। आपको भी कभी न कभी ऐसी कुछ बातों को फेस करना पड़ा होगा। आइए जानते है इस बीच नई दुल्हन को किन-किन बातों का सामना करना पड़ता है।
 

 

1. मैं कुछ भी गड़बड़ी नहीं कर सकती 

PunjabKesari
शादी के बाद नए लोगों के बीच लड़की गैस पास करते हुए काफी अनकंफर्टेबल महसूस करती है। इस काम के लिए या तो उसे सभी के सोने का इंतजार करना पड़ता है या वॉशरूम में जाना पड़ता है। 

 

2. शादी के बाद किचन में पहला कदम 

PunjabKesari
कई लड़कियों को खाना पकाने से काफी नफरत होती है और केवल सिंपल डिशेज बनाना ही जानती है। जब शादी के बाद पहली बार किचन में प्रवेश के दौरान मीठे में कुछ स्पैशल बनाने के कहा जाता है तो परेशानी बढ़ जाती है। यहीं चिंता लगी रही कि कहीं कुछ गड़़बड़ या स्वाद बुरा न हो जाए।  

 

3. संबंध बनाते समय 

PunjabKesari
शादी के बाद कुछ लड़कियों को पहली बार संबंध बनाते समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है क्योंकि पहली बार किसी का स्पर्श उसके साथ हो रहा होता, ऐसे में वह खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करती है। 

 

4. लॉन्जरी धोते समय 
शादी के पहले महीने में कुछ लड़कियां अपनी लॉन्जरी या अंडरगार्मेंट्स को धोने के बाद रात को रूम में ही उन्हें सुखाने लग जाती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि कोई उससे लॉन्जरी के ब्रांड व कलर के बारे में सवाल करें। ये सब बाते उसे काफी शर्मिंदा करती हैं। 

 

5. शादी की रात ससुराल को फेस करना 
अपनी शादी की पहली रात हर लड़की को काफी शर्मिंदगी भरी लगती है क्योंकि इस दिन कजिन व रिश्तेदारों जॉक्स व ठिठोली कर रहे होते हैं। ज्यादा शर्मिंदगी तब महसूस होती है जब सासु मां कहती है कि जल्दी से पोता-पोती का मुंह दिखा दो और सामने पति बैठा होता है।

 

6. पहला ड्रिंकिंग सीजन 

PunjabKesari
अगर ससुराल वाले किसी फंक्शन या घर में एक-साथ ड्रिंक करते है तो अगले दिन उन्हें फेस करना मुश्किल हो जाता है। कई बार ड्रिंक करने के बाद आप या वो ऐसा कुछ बोल देते हैं, जिसके कारण एक-दूसरे से नजरे नहीं मिलाई जाती।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News