26 APRFRIDAY2024 3:20:11 AM
Life Style

7 बॉलीवुड एक्ट्रैस, जो एक्टिंग के साथ-साथ चला रही है खुद का बिजनेस

  • Updated: 11 Nov, 2017 07:05 PM
7 बॉलीवुड एक्ट्रैस, जो एक्टिंग के साथ-साथ चला रही है खुद का बिजनेस

कौन कहता है कि लड़कियों की जिंदगी घर के चूल्हे तक ही सीमित होती है। आज जमाना काफी बदल चुका है। लड़कियां घर के साथ-साथ अपने बिजनेस भी कर रही है। आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करेंगे, जो एक्टिंग तो करती है, साथ ही अपना खुद का बिजनेस भी चला रही है।

 

-सुष्मिता सेन

PunjabKesari
सुष्मिता सेन के सक्सेसफुल एक्ट्रेस के साथ-साथ सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन भी कहा जाता है। सुष्मिता सेन का मुंबई में अपना एक रेस्टोरेंट चला रही है, जिसमें सभी बंगाली डिशेज मिलती है।

-प्रीति ज़िंटा

PunjabKesari
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा ने बॉलीवुड में तो नाम कमाया ही साथ ही उन्होंने क्रिकेट की तरफ रुख लिया। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब नामक इनकी खुद की टीम है।

- जूही चावला

PunjabKesari
अपने जामने की हीट एक्ट्रेस जूही चावला ने एक्टिंग के बाद आईपीएल में अपनी टीम खरीदी है। जिसके साथ वह अभी भी जुड़ी हुई है। 

- ट्विंकल खन्ना

PunjabKesari
ट्विंकल खन्ना ने भले ही कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन इन्होंने इंटीरियर डिज़ाइनिंग में  अपना करियर बनाया। इन्होंने 'मिसेस फनीबोन्स' और 'द लेजेंड ऑफ़ लक्ष्मीप्रसाद' जैसी किताबें भी लिखी है। 

-शिल्पा शेट्टी

PunjabKesari
शिल्पा को बॉलीवुड सुपर मॉंम के फिटनेस क्वीन माना जाता है। इन्होंने योगा पर अपनी बुक्स लॉन्च की जो काफी हिट रही थी। इसके अलावा यह खुद का हेल्दी फ़ूड  यूट्यूब चैनल चला रही है। 

- मलाइका अरोड़ा और बिपाशा बसु

PunjabKesari
मलाइका अरोड़ा और बिपाशा बसु रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ेन खान के साथ मिलकर अपना लाइफ़स्टाइल और फ़ैशन ब्रांड चलाती हैं। इसके अलावा मलाइका online style consultant चलाती है और बिपाशा बसु डीवीडी और यूट्यूब फिट रहने के लिए वीडियो लॉन्च कर चुकी है। 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News