27 APRSATURDAY2024 3:47:18 AM
travelling

इन अनोखे रेस्टोरेंट में करें डिनर और लंच (PICS)

  • Updated: 02 Oct, 2016 05:59 PM
इन अनोखे रेस्टोरेंट में करें डिनर और लंच (PICS)

घर और किसी रेस्टोरेंट में हम लोग काफी बार खाना खाते है लेकिन क्या आपने अपने डिनर के साथ कुछ अलग एक्सपेरीमेंट करने के बारे में सोचा है। अगर नहीं तो आप हम आपको ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे, जहां पर आप अपने डिनर और लंच का मजा कुछ अनोखे तरीके से लगे सकते है। 

 


1. इटली के पुगलिया में इन खूबसूरत गुफाओं का नजारा काफी अच्छा है। आप यहां के ग्रोता प्लाजेज नाम के रेस्टोरेंट में खूबसूरत नजारे और शांति के साथ खाने का आनंद ले सकते है। 

2. केन्या के लंगाटा शहर में मौजूद जिराफ मेनर में आप जंगली जिराफों के साथ अपना ब्रेकफॉस्ट भी कर सकते हैं। यह जिराफ काफी अच्छे तरीके से घरों में घुसकर आपको काफी अाकर्षित करेंगे। 

3. आइसलैंड के इस बार एक ऐसी जगह है, जो हर किसी को मौह लेती है। आईन होटल के नार्दन लाइट्स बार से आप इन खूबसूरत लाइट्स को निहारते हुए अपनी ड्रिंक एंजॉय कर सकते हैं।

4. मालदीव्स के अलीफ ढाल अटोल इलाके में मौजूद इस रेस्टोरेंट में जमीन के भी पांच मीटर नीचे आप अपने खाने का लुत्फ उठा सकते है। इंठा अंडर सी रेस्टोरेंट में समुद्र की अद्भुत दुनिया से भी रुबरु हुआ जा सकता है।


5. फिलिपिंस का विला एस्कुदेरो रिसॉर्ट आपको वॉटरफॉल के बीचों बीच एक रोमांचक अनुभव देगा। लाबासीन वाटरफॉल रेस्टोरेंट में पानी का ये खूबसूरत नजारा काफी दिलचस्प साबित होता है। 

6. फिनलैंड के केमी में मौजूद स्नोकॉस्ल ऑफ केमी जाकर आप बर्फ के इस लाजवाब घर में डिनर एंजॉय कर सकते है और अपनी लाइफ के इन पलों को यादगार बना सकते है। 

Related News