26 APRFRIDAY2024 8:06:07 PM
Haryana

हरियाणा में संगठन को खड़ा करने में लगे 17 साल: सीएम खट्टर

  • Edited By Shivam,
  • Updated: 10 Mar, 2019 09:26 PM
हरियाणा में संगठन को खड़ा करने में लगे 17 साल: सीएम खट्टर

रेवाड़ी(मोहिंदर): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी संगठन को खड़ा करने में 17 साल लगे हैं। इन 17 सालों में हमने अपने दम पर हरियाणा में सरकार बना कर यह मुकाम हासिल किया है और अब लोकसभा चुनाव में भी बिना किसी गठबंधन के अपने दम पर ही 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतकर दिखाएंगे। सीएम खट्टर आज रेवाड़ी में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रोवर के रस्म पगड़ी कार्यक्रम में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि एक समय था जब हमने ओमप्रकाश ग्रोवर के साथ मिलकर पूरे हरियाणा में घूमकर बीजेपी संगठन को मजबूत किया। उन्होंने कहा कि ग्रोवर में एक अलग ही निर्णय क्षमता थी, जिसके बेस पर पार्टी आगे बढ़ती रही, लेकिन हमने कभी सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं किया और अपनी नीतियों पर चलते हुए संगठन को मजबूत करने का काम किया। यही वजह है कि हरियाणा में संगठन को मजबूत करके खड़ा करने में हमें 17 साल लग गए।

खट्टर ने कहा कि ग्रोवर के चले जाने से बीजेपी संगठन को एक बड़ी भारी क्षति पहुंची है। हालांकि जब निधन से 2 दिन पूर्व वे ग्रोवर से मिले थे तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर यह कहा था कि देश में मोदी और हरियाणा में बीजेपी की फिर सरकार आनी चाहिए। साथ ही देश में राम मंदिर बनना चाहिए। वहीं दूसरी ओर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रामविलास शर्मा ने ग्रोवर को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि ग्रोवर की तपस्या के दम पर ही आज हरियाणा में बीजेपी की सरकार में है। इसलिए जल्द ही हम ग्रोवर के नाम पर कोई भी एक प्रोजेक्ट, कार्यक्रम या संस्था बनाएंगे।

Related News