26 APRFRIDAY2024 12:04:52 AM
Nari

पार्टनर के नाम के पहले अक्षर से जानें उसकी सीक्रेट बातें!

  • Updated: 10 Feb, 2017 12:57 PM
पार्टनर के नाम के पहले अक्षर से जानें उसकी सीक्रेट बातें!

रिलेशनशिप: हर किसी के नाम का नामकरण ज्योतिष से पूछकर किया जाता है, क्योंकि कहते है कि नाम का असर उस व्यक्ति की जिंदगी में काफी होता है। नाम के पहले अक्षर से ही व्‍यक्तित्‍व और जीवन का भाग्य जुड़ा होता है। इसी के साथ नाम का अक्षर उसके बारे में सब कुछ बता देता है जैसे उसका व्यवहार, रहन-सहन, उसकी पर्सनैलिटी आदि। इसी तरह अलग-अलग नाम के पहले अक्षर वाले लोगों का प्यार करने का तरीका भी अलग होता है। आज हम आपको बताएंगे कि किस अक्षर का व्यक्ति कितना रोमांटिक होता है । 


- A अक्षर

जिनके नाम का पहला अक्षर A होता है, वह प्यार और रिश्तों को काफी महत्व देते है लेकिन व्यवहार से वह बिल्कुल रोमांटिक नहीं होते है। 

- B अक्षर

इस अक्षर व्यक्ति लव मैरिज करते है। अगर स्वभाव की बात करें तो यह काफी मूडी और हिम्मत वाले होते हैं। 

- C अक्षर 

इनको ज्यादातर दोस्ती करना पसंद होता है और हमेशा अपने प्यार को याद करके रखना चाहते है। स्वभाव से भावुक होने के कारण अक्सर धोखे का सामना करना पड़ता है। 

- D अक्षर 

इन नाम वाले लोग अपने हमेशा भरोसा बनाए रखते हैं। यह जिस चीज को पाना चाहते है उसको पाकर ही सांस लेते है। इन्हें जिद्दी भी कहा जाता है। 

- E अक्षर 

इस अक्षर वाले लोग स्वभाव से फ्लर्ट करने वाले होते है। ऐसा यह मजाकिया स्वभाव के कारण करते है। साथ ही जिंदादिली के साथ जीने की चाहत रखते हैं। 

- F अक्षर 

जिनका नाम इस अक्षर से शुरु होता है। इनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को अलग-अलग होती हैं। 

- G अक्षर 

यह लोग अपने मन में किसी के प्रति कोई मन-मुटाव नहीं रखते। साथ ही बेवजह किसी को परेशान नहीं करते।

- H अक्षर

ऐसे लोग अपने मन की बात दूसरों से शेयर करके राजि नहीं होते है। इसी के साथ इनको समझना काफी मुश्किल होता है। दिल के यह बेहद अच्छे और सच्चे होते हैं। 

Related News