26 APRFRIDAY2024 7:03:40 AM
Nari

इमोशनल होती है मोटी लड़कियां, जानिए इनसे शादी करने के फायदे

  • Updated: 28 Jan, 2018 12:52 PM
इमोशनल होती है मोटी लड़कियां, जानिए इनसे शादी करने के फायदे

लड़कियों की तरह लड़के भी यही चाहते हैं कि उनकी होने वाली पत्नी स्लिम, स्मार्ट और सुंदर हो। कोई भी लड़का मोटी लड़की से शादी नहीं करना चाहता। यहां तक वह एेसी लड़कियों से डेट करने तक का ख्याल भी अपने मन में नहीं लाते। वह उनको देखकर ही दूर भाग जाते हैं। अगर आप भी एेसी लड़कियों को देखकर उनसे दूर भागते है तो ऐसा करने में आपका नुकसान है। आज हम आपको मोटी लड़कियों के बारे में कुछ एेसी बाते बताएंगे जिनको जानकर आप मोटी लड़कियों के दिवाने हो जाओगे। तो आइए जानते हैं उनके उन बातों के बारे में।


1. इमोशनल 

PunjabKesari
मोटी लड़कियां पतली लड़कियों के मुकाबले बहुत ज्यादा इमोशनल होती हैं। वह कभी दिमाग से नहीं सोचती हमेशा दिल की ही सुनती हैं, इसलिए एेसी लड़कियां परिवार वालों की देखभाल बहुत अच्छे से करती हैं। अपने केयर रिंग नेचर के कारण वह जल्द ही सबका दिल जीत लेती हैं। मोटी लड़की चाहे बाहर से जैसी भी हो लेकिन दिल की बड़ी ही सुंदर होती हैं।

 

2. पति की सेहत का ख्याल रखना
खाने पीने की शौंकिन लड़कियां अपने पति की हर जरूरत का ख्याल रखती हैं। खुद को खाना पसंद होने के कारण वह अपने पार्टनर को भी हर बार कुछ नया ही बना कर खिलाती हैं। उनकी सेहत का ध्यान रखना एेसी लड़कियां अपना पहला कर्तव्य मानती हैं।

 

3. समझदारी से काम लेना
मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा समझदार होती हैं। हर स्थिति को अच्छे से जानने के बाद ही कोई फैसला लेती है। हर काम को करने में दिलचस्पी होने के साथ ही अपने पति को हर छोटी से बड़ी जरूरी सलाह भी देती हैं।

 

4. हमेशा खुश रहना

PunjabKesari

एेसी लड़किया खुद भी खुश रहती हैं तो अपने परिवार वालों को भी हमेशा खुश रखती हैं। हर किसी कि खुशी को ध्यान में रखकर काम करती हैं। खुद पर ध्यान देने की बजाय अपने घर परिवार वालों की जरूरतों पर ज्यादा ध्यान देती हैं ताकि उनको कोई कष्ट न हो। दूसरो को खुश देखकर वह हमेशा अपने चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान रखती हैं।

 

5. पति का साथ
हर हाल में पति का साथ देती हैं चाहे दुख हो या सुख। ये बुरे वक्त में पति के कदम से कदम मिला कर चलती है और हर फैसल अपनी समझदारी से करती हैं।

 

6. होती है बड़ी ही फुर्तीली
मोटी लड़कियां हर काम को फुर्ती से निपटा लेती हैं। घर के सभी कामों में भी माहिर होती है, ये हमेशा बस सभी को खुश रखने की कोशिश करती हैं। हर किसी की जरूरत का ध्यान रखना इनको अच्छे से आता है। कोई दूसरों किसी और को इतनी आसानी से खुश नहीं कर सकता जितने आराम से मोटी लड़कियां इस काम को कर लेती हैं।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News