Twitter
You are hereLife Style

Bellissima Queen Of Punjab बनने का सुनहरा मौका, करें अप्लाई

Bellissima Queen Of Punjab बनने का सुनहरा मौका, करें अप्लाई
Views:- Monday, September 11, 2017-12:22 AM

महिलाओं को समाज में नया रूतबा,  नया मुकाम हासिल करवाने के लिए विभिन्न संस्थाएं और संगठनों द्वारा बहुत सारे प्रयास किए जाते हैं। कुछ संस्थाएं और संगठन उन्हें अपने पैरों पर खड़ा कर आत्मनिर्भर बनाती है तो कुछ उन्हें अलग-अलग क्षेत्र में नए- नए अवसर प्रदान करवाती हैं। ऐसा ही प्रयास कर रही है नीती धवन। ब्यूटी इंवेट के जरिए वह पंजाब में Bellissima Queen Of Punjab 2017 का आयोजन कर रही हैं। ज्यूरी मैंबर्स में बॉलीवुड सैलिब्रिटी शामिल हाेंगे। 

इस ब्यूटी कांटेस्ट में मैरिड महिलाएं हिस्सा ले सकती हैं। यह मौका खास उन महिलाओं के लिए है जो घर की चारदीवारी से बाहर निकल कुछ अलग करने की सोचती हैं। बेलिसिमा, उन महिलाओं को ऐसा मंच प्रदान करेगा जो सपने तो देखती हैं लेकिन उन्हें पूरा नहीं कर पाती। 

आपको बता दें कि ऑर्गनाइजर नीती Mrs India Glowing Skin in 2016 और Mrs. Asia Earth in 2017 का खिताब हासिल कर चुकी हैं। उनमें वह सारी खूबियां हैं जो आज के समय में इंडियन वुमेन में होनी चाहिए। मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली नीती, एक मां होने के साथ एक कलाकार और उद्यमी भी हैं और अपने लक्ष्य से प्रेरित होती है। 

दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो सिटीज में ब्यूटी इंवेट्स का आयोजन तो हर साल देखने को मिलता है लेकिन नीती ने इस इंवेट की शुरुआत पंजाब से की है क्योंकि उनका मानना है कि पंजाब कला, संस्कृति और ट्रडीशनल रीति-रिवाजों से समृद्ध है। यहां बड़ी संख्या में लोग बॉलीवुड को फॉलो करते हैं और बहुत सारे पंजाबी कलाकार बॉलीवुड सिंगर, डांसर और एक्टर के रूप में उभर कर सामने भी आए हैं लेकिन भविष्य में वह पंजाब के बाद Bellissima को अन्य अन्य शहरों में लेकर जाएगी, जिससे उन महिलाओं को कुछ कर दिखाने का मौका मिलेगा जो घर की चारदीवारी से बाहर नहीं निकल पाती। 

अगर आप Bellissima Queen का खिताब अपने नाम करना चाहती हैं तो यहां रजिस्ट्रेशन करवाएं।

https://www.facebook.com/neetidhawanbellissimaqueens/?ref=br_rs