You are hereLife Style

Father's Day : बाप बच्चों की यह जोड़ी रही थी बॉलीवुड में Best

Father's Day : बाप बच्चों की यह जोड़ी रही थी बॉलीवुड में Best
Views:- Sunday, June 18, 2017-2:36 PM

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड फिल्मों में साथ काम करते स्टार्स का एक-दूसरे के साथ भी रिश्ता बन जाता है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। ऐसे ही फिल्मों में बाप-बेटी का रिश्ता निभाने वाले स्टार्स को लोगों ने काफी पसंद किया और उनकी बॉलीवुड में भी काफी हिट जोड़ी रही। आइए जानिए ऐसे ही कुछ बाप-बेटी की जोड़ियों के बारे में 


शाहरूख खान-साना सईद
PunjabKesari
करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है लोगों की बहुत पसंदीदा फिल्म थी। इस फिल्म में शाहरूख खान और उनकी बेटी अंजली(साना सईद) को लोगों ने काफी पसंद किया। 

अमरीश पूरी- काजोल
दिलवाले दुल्हनिया फिल्म में बाप-बेटी के रोल में अमरीश पूरी और काजोल की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा। हालांकि फिल्म में अमरीश पूरी ने एक कठोर पिता का रोल अदा किया था लेकिन फिर भी आज तक लोग इस जोड़ी को याद करते हैं।

अनुपम खेर-पूजा भट्ट
PunjabKesari
फिल्म डैडी में अनुपम खेर ने पूजा भट्ट के पिता का रोल अदा किया था और यह पूजा भट्ट की पहली फिल्म थी जिसमें इन बाप-बेटी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

अलोक नाथ-भाग्य श्री
PunjabKesari
मैंने प्यार किया फिल्म में अलोक नाथ और भाग्य श्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में अलोक नाथ ने टिपिकल पिता का रोल निभाया था।

परेश रावल-तब्बू
PunjabKesari
चीनी कम फिल्म जिसमें तब्बू और परेश रावल की बाप-बेटी की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा। इस फिल्म में तब्बू अपने पिता की उम्र से भी बड़े आदमी से प्यार करती थी।

बोमन ईरानी-करीना कपूर
PunjabKesariफिल्म 3 इडियट्स में बोमन ईरानी और करीना कपूर ने बाप-बेटी का रोल अदा किया। इसमें बोमन एक खड़ूस पिता बने थे लेकिन वे अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते थे।

अलोक नाथ- ऐश्वर्या राय
PunjabKesari
इन दोनों की जोड़ी को फिल्म ताल में लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में अलोक नाथ बेटी ऐश्वर्या के प्यार के खिलाफ थे लेकिन फिर भी वह उसे अपने प्यार से मिलवाने के लिए गए।

अक्षय कुमार-जुन्ना संघवी
PunjabKesariफिल्म हेय बेबी में अक्षय कुमार, फरदीन खान और रितेश देशमुख ने एक छोटी बच्ची के पिता का रोल अदा किया था। इस फिल्म में छोटी बच्ची के साथ तीनों स्टार्स ने खूब प्यार किया और एक अच्छे पिता का रोल निभाया।