Twitter
You are hereLife Style

आलिया से कैटरीना तक, नो-मेकअप लुक में भी खूबसूरत लगती हैं ये दीवाज

आलिया से कैटरीना तक, नो-मेकअप लुक में भी खूबसूरत लगती हैं ये दीवाज
Views:- Sunday, April 15, 2018-3:33 PM

मेकअप के बिना कुछ लड़कियां घर से बाहर निकलना भी पसंद नहीं करती। आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड दीवाज तक, हर कोई घर से बाहर निकलते समय थोड़ा बहुत मेकअप तो करती ही हैं। मगर आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि नो-मेकअप लुक को भी पूरे कॉन्फिडेंट के साथ फ्लॉन्ट करती हैं। इन्हें देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि नैचुरल खूबसूरती से बेहतर कुछ नहीं होता। बॉलीवुड की ये दीवाज ट्रैवलिंग, पार्टी या एयरपोर्ट पर नैचुरल और बिना मेकअप के पूरे कॉन्फिडेंस और खूबसूरती के साथ निकलती हैं। तो आइए जानते हैं कुछ एक्ट्रैसेस के बारे में, जोकि नो-मेकअप लुक में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं।
 

यूथ आयकन बन चुकी आलिया भट्ट ज्यादातर बिना मेकअप के रहना पसंद करती हैं। उन्हें कई बार एयरपोर्ट, पार्टीज, इवेंट्स और फिल्म प्रमोशन के दौरान बिना मेकअप के देखा जा चुका है।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ को भी कई बार बिना मेकअप के देखा जा चुका है। उनका नो-मेकअप एयरपोर्ट लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वह बिना मेकअप के भी सुदंर लगती है।

PunjabKesari

कृति सेनन भी नए जैनरेशन की उन दीवाज में से है, जोकि ज्यादातक सिपंल रहना पसंद करती हैं। आप भी उनकी तरह बिना मेकअप के नैचुरल रहकर खूबसूरत दिख सकती हैं।

PunjabKesari

यामी गौतम भी बिना मेकअप के चेहरे को फ्लॉन्ट करने से बिल्कुल नहीं घबराती हैं। आप भी उनकी तरह बिना के ऑफिस या कैजअल लुक में कूल दिख सकते हैं।

PunjabKesari

तापसी पन्नू जितनी खूबसूरत बिना के लगती हैं उतनी तो वह मेकअप के साथ भी नहीं लगती है। बिना मेकअप के अपने चेहरे को फ्लॉन्ट करने वाली तापसी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन है।

PunjabKesari

खूबसूरत एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर सिर्फ एयरपोर्ट या पार्टीज में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी ज्यादातर सिपंल और खूबसूरत ही नजर आती हैं। बिना मेकअप के भी वह खूबसूरत और क्यूट लगती है।

PunjabKesari

अदिति राव हैदरी तो हर जगह अपनी नैचुरल खूबसूरती फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। बिना मेकअप के भी वह उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी की मेकअप के साथ।

PunjabKesari

उर्वशी रौतेला को भी कई बार बिना मेकअप के देखा गया है। उनके चेहरे को किसी मेकअप की जरूरत ही नहीं है। 

PunjabKesari

हिमाचली ब्यूटी कंगना भी बिना मेकअप के बहुत ही सुंदर लगती हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर की स्किन बहुत ही ग्लोइंग है अगर वह मेकअप न भी कर तब भी उतनी ही सुंदर लगती हैं जितनी मेकअप में।

PunjabKesari

बिना मेकअप के तो अनुष्का शर्मा का भी कोई जवाब नहीं है। अनुष्का भी बिना किसी डर के एयरपोर्ट पर कई बार नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट कर चुकी है।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP