29 APRMONDAY2024 12:56:53 PM
Nari

भोपाल की अंकिता ने किया अपने एक्स के साथ ऐसा झोल की Zomato को करना पड़ गया ट्वीट!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Aug, 2023 03:58 PM
भोपाल की अंकिता ने किया अपने एक्स के साथ ऐसा झोल की Zomato को करना पड़ गया ट्वीट!

ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप वैसे तो खाना ऑर्डर करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन आजकल लोग अपने एक्स से बदला लेने के लिए भी इस्तेमाल कर रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद  फूड डिलीवरी ऐप कह रही है। कंपनी के अनुसार भोपाल में अंकिता नाम का एक महिला है, जिन्हें अपने एक्स को जोमैटो से खाना भेजा, लेकिन एक्स ने खाना लेने से मना कर दिया, क्योंकि अंकिता हर बार कैश ऑन डिलीवरी कर रही थी। मतलब , जब ऑर्डर डिलीवर होता है तो रिसीव करने वाले को कैश में बिल भरना पड़ता है। तो अंकिता जोमैटो का इस्तेमाल कर इसी तरह अपने एक्स और जोमैटो के साथ खेल कर रही थी, जिससे तंग आकर फूड डिलीवरी एप ने अंकिता का नाम लेते हुए एक ट्वीट किया, जिसके बाद से तो ये मामला पूरी तरह से वायरल हो गया। कई सारे यूजर्स जहां अंकिता को समझा रहे हैं, वहीं कई सारे यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

बुधवार 2 अगस्त को Zomato के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा- भोपाल की भोपाल की रहने वाली अंकिता प्लीज अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद कर दीजिए। यह तीसरी बार है - जब वह पेमेंट करने से इनकार कर रहा है! इसके बाद उन्होंने एक और फॉलोअप ट्वीट किया, जिसमें कोई प्लीज अंकिता को बताओ की उसके अकांउट में Cash on delivery block कर दिया गया है।

PunjabKesari

अब यह ट्वीट इंटरनेट पर छा चुका है, जिसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। बता दें, इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 2 लाख से अधिक व्यूज और 4000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी। एक शख्स ने लिखा कि एक्स के साथ तो खेल कर दिया। दूसरे ने कहा- अंकिता पैसा देकर भेजा करो क्यों परेशान कर रही हो। वहीं अन्य यूजर्स इस मामले को जानने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। तो कुछ ने इसे बढ़िया मार्केटिंग स्टंट बताया। 

PunjabKesari

Related News