21 OCTMONDAY2024 1:17:36 AM
Nari

ये 7 एक्ट्रेस इस साल नहीं करेंगी करवाचौथ का व्रत, सबकी 1 वजह

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 20 Oct, 2024 04:42 PM
ये 7 एक्ट्रेस इस साल नहीं करेंगी करवाचौथ का व्रत, सबकी 1 वजह

नारी डेस्क:  सिनेमा की दुनिया में हसीनाएं करवाचौथ का व्रत काफी धूमधाम से मनाती हैं, लेकिन इस साल कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो इस खास मौके को नहीं मनाएंगी। आइए जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेस हैं और उनके पीछे की वजहें।

ईशा देओल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में अपने पति भरत से तलाक लिया है। उनके इस रिश्ते के खत्म होने के चलते, ईशा इस साल करवाचौथ का व्रत नहीं रखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 

नताशा स्टानकोविक

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने भी अपने अलग होने का ऐलान किया है। इसलिए, नताशा भी इस साल करवाचौथ का व्रत नहीं मनाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

 

ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविक ने साड़ी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर सितंबर में अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से अलग होने की अफवाहों के चलते चर्चा में रही हैं। इस स्थिति के कारण, उर्मिला भी करवाचौथ नहीं करेंगी।

 

 ईशा कोप्पिकर

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने पिछले साल नवंबर में अपने पति टिम्मी नारंग से अलग होने का फैसला लिया। ऐसे में, वह इस साल करवाचौथ का व्रत नहीं रखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Koppikar (@isha_konnects)

 

दलजीत कौर

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी भी मात्र 10 महीने में टूट गई है। उन्होंने अपने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया है, इसलिए इस साल वह भी करवाचौथ नहीं करेंगी।

नवीना बोले

इश्कबाज एक्ट्रेस नवीना बोले ने भी हाल ही में अपने पति से अलग होने का ऐलान किया है। इसी वजह से वह इस साल करवाचौथ का व्रत नहीं मनाएंगी। शुभांगी अत्रे जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने इस साल की शुरुआत में अपने पति से तलाक लिया है, जिससे वह इस साल करवाचौथ का व्रत नहीं रखेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navina Bole (@navina_005)

इन सभी एक्ट्रेस के लिए यह साल मुश्किलों भरा रहा है, और उनके रिश्तों में आई दरार ने उन्हें इस खास अवसर को मनाने से रोक दिया है। करवा चौथ का व्रत न केवल एक धार्मिक परंपरा है, बल्कि यह प्यार और समर्पण का प्रतीक भी है।

Related News