04 JULTHURSDAY2024 4:35:08 PM
Nari

Heeramandi में किसको मिली कितनी फीस? 6 हसीनाओं में से ये है हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 16 May, 2024 05:54 PM
Heeramandi में किसको मिली कितनी फीस? 6 हसीनाओं में से ये है हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

नारी डेस्क: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार इस समय खूब सुर्खियों में हैं। इस वेब सीरीज में बहुत से अदाकार एक साथ नजर आए हैं और सबने अपने किरदार में जान डाल दी है हालांकि फैंस की अपनी अपनी पसंद है। किसी को मनीषा कोईराला की एक्टिंग दमदार लगी तो किसी को अदिति राव हैदरी का अंदाज। काम तो वैसे सबका ही दमदार लेकिन फीस के मामले में सब अलग रहे। किसी को कम तो किसी को बहुत ज्यादा फीस दी गई। चलिए आपको बताते हैं कि कौन फीस के मामले में नंबर वन रहा और किसको सबसे कम पैसे मिले?

1. अदिति राव हैदरी को मिले इतने करोड़

अदिति राव हैदरी जिन्होंने बेबो जान का किरदार निभाया है। अदिति की लुक्स अदिति की एक्टिंग हर चीज को फैंस का प्यार मिला। लोगों को अदिति का रोल पसंद आया है। इस वेब सीरीज में अदिति की फीस की बात करें तो उन्होंने डेढ़ करोड़ रू. लिए हैं।

2. मनीषा कोइराला को मिला 1 करोड़

इस वेब सीरीज में सबसे दमदार केरेक्टर मनीषा कोइराला का रहा जिन्होंने मल्लिका जान का किरदार निभाया। बहुत से लोगों ने मनीषा की एक्टिंग को काबिल-ए-तारीफ कहा। फीस की बात करें तो मनीषा ने इस वेब सीरीज के लिए 1 करोड़ रु. की फीस ली।

PunjabKesari

3. सोनाक्षी सिन्हा हैं हाइएस्ट पैड

बात करें सोनाक्षी सिन्हा की तो वह रिहाना और फरीदन, दोनों किरदार निभाती नजर आई । सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में आती है। वेब सीरीज में भी उनके अंदाज को प्यार मिला और फीस के मामले में भी उन्हें सबसे ज्यादा प्यार मिला। उन्हें 2 करोड़ रू. दिए गए है।

4. वेब सीरीज में लाज्जो का किरदार निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने भले ही वेब सीरीज में छोटा ही रोल किया है लेकिन उनके करेक्टर उनकी एक्टिंग को लोगों का प्यार मिला है। फीस के रूप में उन्हें 1 करोड़ रु. मिले हैं।

5. फरदीन खान को मिली लाखों की फीस 

सालों से इंडस्ट्री से गायब हुए फरदीन खान भी संजय की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आए। नवाब नवाब वली बिन जायद-अल मोहम्मद का रोल निभाकर उन्होंने भी दर्शकों की वाहा-वाही लूटी है। इस वेब सीरीज के लिए उन्हें 75 लाख रु. की फीस दी गई है।

PunjabKesari

6. संजीदा शेख की फीस  भी उड़ा देगी होश

वहीदा का रोल निभाने वाली संजीदा शेख ने भी अपने किरदार से सुर्खियों बटौरी हैं। वैसे वह कई फिल्मों और सीरियल्स में दिख चुकी हैं लेकिन इस किरदार से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली है। इसके लिए उन्हें 40 लाख रू. की फीस दी गई है।

7. शर्मिल सेहगल की फीस सबसे कम

आलम जेब का अहम किरदार निभाने वाली शर्मिल सेहगल आखिर तक इस वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं लेकिन फीस के मामले में वह सबसे पीछे थी। उन्हें सिर्फ 30 लाख रु. ही फीस मिली है। शर्मिल, संजय लीला भंसाली की भतीजी भी हैं।

PunjabKesari

इस वेब सीरीज को बनाने में हुआ करोड़ों का खर्चा

रिपोर्ट की मानें तो संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज को बनाने में लगभग 200 करोड़ रु. का खर्च आया है जबकि संजय लीला भंसाली ने खुद 60 से 70 करोड़ रु. चार्ज किए हैं हालांकि बाकी कलाकार जैसे ताहा शाह, शेखर सुमन, अध्य्यन सुमन  को कितनी फीस दी गई इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Related News