27 APRSATURDAY2024 4:51:20 AM
Nari

विकास गुप्ता ने सुशांत को दी श्रद्धांजलि, गरीब बच्चों को खिलाया खाना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Sep, 2020 12:04 PM
विकास गुप्ता ने सुशांत को दी श्रद्धांजलि, गरीब बच्चों को खिलाया खाना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 3 महीने बाद भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले की जांच सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी और ईडी भी कर रही है। वहीं उनके परिवार वाले और उनके फैंस एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग कर रहे हैं। सुशांत की याद में उनके चाहने वाले जरूरतमंदों की मदद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

इसी बीच बिग बाॅस के कंटेस्टेंट रह चुके डायरेक्टर विकास गुप्ता ने सुशांत को खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। विकास ने गरीब बच्चों को खाना खिलाकर सुशांत को याद किया है। खुद विकास गुप्ता मे सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बच्चों को खाना खिलाते और उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

विकास ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, '# FeedFood4SSR नाम के इस अभियान को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू किया है। जिसमें उन्होंने गरीब और जरूरमंद लोगों को खाना खिलाने की अपील की है। इस अभियान का दुनियाभर में सुशांत के दोस्तों और प्रशंसकों ने समर्थन किया।' 

 

गौरतलब है कि सुशांत की बहन द्वारा शुरू किए गए इस कैंपेन में हिस्सा कैसे लेना है इसकी एक वीडियो श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें बताया गया था कि आप किसी बेघर या एक गरीब को खाना खिलाने की कोशिश करें और जब हम ये कर रहे हैं, तो अपनी आंखें बंद कर लें और प्रार्थना करें। जितनी जल्दी हो सके उस सत्य को लाने की प्रार्थना करें और भगवान हमारा सही दिशा में मार्गदर्शन करें। हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना और शुभकामनाएं करते रहें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is how you can participate 👇 #FeedFood4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 11, 2020 at 5:54pm PDT

 

Related News