29 APRMONDAY2024 2:56:49 AM
Nari

Urvashi Rautela ने उठाया आरपी के रहस्य से परदा, कहा, 'आरपी मेरे...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Dec, 2022 06:03 PM
Urvashi Rautela ने उठाया आरपी के रहस्य से परदा, कहा, 'आरपी मेरे...'

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच इश्क के चर्चे काफी दिनों से आम हैं। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई थी। अब इतने समय बाद जाकर एक्ट्रेस ने इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि आखिर उन्होंने किस आरपी के बारे में बात की थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने एक बार फिर की आरपी की बात

इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए उर्वशी ने कहा, 'आरपी मेरे को-स्टार हैं और जिसका फुल फॉर्म है राम पोथिनेनी। मुझे पता नहीं था कि ऋषभ पंत को आरपी के नाम से भी जाना जाता है। लोगों ने बस अंदाजा लगा लिया और इसके बारे में लिखना शुरू कर दिया। जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है। अगर आपने कुछ नहीं देखा है, या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है, तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं?

PunjabKesari

लगातार बन रहा उर्वशी रौतेला  का मजाक

क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने की अफ़वाहों के बाद सोशल मीडिया पर  लगातार ट्रोल किए जाने और मज़ाक़ बनाए जाने पर, एक्ट्रेस ने अपने बेबाक अंदाज़ में कहा, "हम हमेशा क्रिकेटर और एक्टर्स का मुक़ाबला करते रहते हैं।

PunjabKesari

ज़ाहिर है क्रिकेटर्स को किसी भी एक्टर के मुक़ाबले ज़्यादा इज्जत मिलती है, वो एक्टर के मुक़ाबले ज़्यादा कमाते भी हैं। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और इज्जत मिलती है, लेकिन अदाकार भी तो बहुत कुछ करते हैं। अगर उन्होंने देश का प्रतिनिधित्व किया है तो मैंने ख़ुद ऐसा कई बार किया है, लेकिन मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना करना बिल्कुल पसंद नहीं है"।
 

Related News