Twitter
You are hereLatest News

इस तरह लगाएं कलर आई लाइनर, मिलेंगा ग्लैमर लुक

इस तरह लगाएं कलर आई लाइनर, मिलेंगा ग्लैमर लुक
Views:- Sunday, January 14, 2018-9:51 AM

आजकल लड़कियां हर वक्त अपने चेहरे पर मेकअप करके रखती है। पार्टी या किसी फंक्शन पर सबसे अलग दिखने के लिए तो लड़कियां ज्यादातर आंखों के मेकअप पर ध्यान देती है। कोई मेकअप किया हो या न हो, सिर्फ आंखों का मेकअप ही चेहरे और लुक को पूरी तरह बदल देता है। काजल के साथ ही अगर आईलाइनर से आंखों को थोड़ा सा टचअप दे दिया जाए तो चेहरे का लुक पूरी तरह से बदल जाता है। वैसे तो आजकल आईलाइनर के कई ट्रैंड चल चुके है, जिन्हें लड़कियां फोलो करती है लेकिन पार्टी या फंक्शन पर ज्यादातर लड़कियां कलर आई लाइनर लगाना ही पसंद करती है। आज हम आपको कलर आई लाइनर लगाने के कुछ ऐसे स्मार्ट टिप्स देंगे जिससे आप मेकअप को और भी परफेक्ट बना सकती है। तो चलिए जानते है पार्टी और फंक्शन में कलर स्टाइल आई लाइनर लगाने के कुछ स्मार्ट टिप्स।
 

कलर आई लाइनर लगाने के टिप्स
1. पलकों के कोने से लगाना

कोई भी कलर आई लाइनर लगाते समय उसे पलकों के बाहरी कोने से लगाना शुरू करें। क्योंकि अंदर के कोने से लाइन लगाते समय वो मोटी बन जाती है, जोकि बिल्कुल अच्छी नहीं लगती।

PunjabKesari

2. पेंसिल आईलाइनर
लिक्विड की बजाए आप कलर आई लाइनर लगाने के लिए पेंसिल का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इससे भी आपको पार्टी या फंक्शन में ग्लैमर लुक मिल जाएगी।

3. मिनिमल मेकअप
पलकों के केवल निचली परत पर आई लाइनर लगाएं। चेहरे पर मिनिरल मेकअप करें लेकिन ज्यादा मेकअप न करें। क्योंकि सिर्फ कलर आई लाइनर ही सबका ध्यान आपके चेहरे की ओर खींचेगा।

PunjabKesari

4. हल्के रंग का ग्लिटर
हल्के पेस्टल शेड्स गहरी और हल्की स्किन टोन के साथ मिक्स हो जाते हैं। इसीलिए हल्के लेकिन हल्के रंग के ग्लिटरी आईलाइनर ही चुनें।

5. स्किन टोन के अनुसार चुनें रंग
कलर आई लाइनर हमेशा अपनी स्किन टोन के हिसाब से ही लगाएं। इससे आपकी रंगत और भी निखर जाती है और इससे आपकी  लुक भी खराब नहीं होती।

6. सही ब्रश का इस्तेमाल
लाइनर लगाने के लिए हमेशा एंगल्ड या पतले लाइनर ब्रश का इस्तेमाल करें। यह ब्लैक और कलर लाइनर दोनों के लिए ठीक होता है।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News

Beauty