27 APRSATURDAY2024 12:42:09 PM
Nari

Party Dresses Idea: इस बार क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें कुछ अलग और नया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Dec, 2022 01:54 PM
Party Dresses Idea: इस बार क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें कुछ अलग और नया

क्रिसमस और नए साल का इंतजार तो हर किसी को रहता है। ऐसे में कई सोसाइटी व क्लबों में क्रिसमस थीम पार्टीज रखी जाती हैं। यह जरूरी नहीं कि पार्टी में हर बार लाल रंग की ड्रेस को कैरी किया जाए। कुछ डिफरैंट ड्रेसिंग स्टाइल चाहते हैं तो लाल रंग के अलावा हरे और सफेद रंग में भी ड्रेस चूज कर सकते हैं। आपको कुछ बॉलीवुड दीवाज के पार्टीज लुक दिखाते हैं जिससे आप आइडियाज ले सकते हैं।  

PunjabKesari
मिनी ड्रेस विद ब्लेजर

सफेद रंग की मिनी ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लेजर कैरी कर क्रिसमस या न्यू ईयर पार्टी के लिए खुद को तैयार कर सकती है। हाई हील्स और हाई पोनी के साथ अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाएं।

PunjabKesari

बाॅडीकाॅन गाउन में दिखें स्टाइलिश

अगर सबसे अलग दिखना है तो गाउन इसके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। जिनकी हाइट अच्छी है और जो पतले-दुबले हैं वो गाउन में अपना फिगर फ्लाॅन्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

हरे रंग से लुक को बनाएं डिफरेंट

जरूरी नहीं की क्रिसमस व न्यू ईयर पार्टी में लाल या सफेद रंग की ड्रेस ही हो। आप हरे रंग का आउटफिट चूज कर सबसे अलग दिख सकती हैं। चाहें तो इस कलर में गाउन, जंप सूट या ट्रेडिशनल वियर का चुनाव करें।

PunjabKesari

विंटर कोट का करें चुनाव

अगर आप चाहती हैं कि सर्दियों में आप स्टाइलिश भी दिखें और ठंड भी ना लगे तो ड्रेस के साथ मैचिंग लाॅन्ग कोट या जैकेट कैरी कर सकती है। जिसमें आपका लुक भी स्टाइलिश लगेगा और ठंड भी नहीं लगेगी।

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट का सदाबहार फैशन

फ्लोरल प्रिंट आपको ट्रेंडी लुक देगा। वेस्टर्न आउटफिट में लॉन्ग ड्रेस या स्कर्ट को अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। 
 

Related News