25 JULTHURSDAY2024 4:17:15 PM
Nari

इन 5 प्रोडक्ट्स से मिलेगी परफेक्ट पार्टी मेकअप लुक, करें आप भी ट्राई

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 30 May, 2024 09:55 AM
इन 5 प्रोडक्ट्स से मिलेगी परफेक्ट पार्टी मेकअप लुक, करें आप भी ट्राई

नारी डेस्क: हर महिला चाहती है कि वह हमेशा सुंदर और आकर्षक दिखे, खासतौर पर जब कोई पार्टी में जाना हो। ऐसे में मेकअप आपकी काफी मदद करता है। परफेक्ट पार्टी लुक पाना थोड़ा मुश्किल काम जरूर हो सकता है लेकिन आज हम आपको ऐसे कुछ प्रोडक्ट्स बताएंगे जिनके इस्तेमाल से आपको बेहद खूबसूरत लुक तो मिलेगा ही साथ ही में इन्हें करने में ज्यादा समय भी नहीं लगेगा। तो आइये जानते हैं इन प्रोडक्ट्स के बारे में।

बीबी या सीसी क्रीम

सबसे पहले आप एक अच्छा मॉइश्चराइजर लगा लें जिसके कारण आपके फेस पर एक अच्छी समूथनैस आएगी। उसके बाद आप अपने फेस पर बीबी क्रीम लगा लें यह आपके लिए फाउन्डेशन का काम करेगी और आपको एक अच्छा लुक देगी। इसके साथ आपके फेस के दाग-धब्बे दिखने भी कम हो जाऐंगे। 

PunjabKesari

काजल

सबसे पहले आप काजल को अपनी आंखों पर लगा लें और उसे ब्रश की मदद से पूरी आंख पर फैला लें इसके बाद आगे की ओर से हल्का कर लें और पीछे की ओर से थोड़ा डार्क रहने दें। इसके बाद आप लाइनर की तरह काजल को लगा लें और फिर मस्कारा लगा लें। यह आपकी आंखों को एक अच्छा और स्मॉकी लुक देगा। 

मस्कारा

मस्कारा लगाने से आपकी पल्के ज्यादा भारी और सुंदर दिखती हैं यह एक बहुत ही जरूरी प्रॉडक्ट है जो कि आपको लगाना चाहिए। यह आपकी आंखों को बड़ा और खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। इसका इस्तेमाल आप लिक्विड लाइनर के रूप में भी कर सकती हैं जिसको आप ब्रश की मदद से लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

लिपस्टिक

इसका एक स्ट्रोक भी आपको एक ग्लैम लुक दे सकता है, पहले आप अपने लिप्स पर एक आउटलाइन बनाऐं जिससे कि आपकी लिपस्टिक फैलेगी नहीं और आपकी लिपस्टिक अच्छी तरह से हाइलाइट होगी। आपके पूरे मेकअप को यह एक अच्छी फिनिशिंग देती है और आपका मेकअप अधूरा नहीं लगता। लिपस्टिक को आप आइशैडो की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसे हल्का सा आंखों पर लगाऐं और ब्रश की मदद से फैला लें। 

कॉम्पैक्ट पाउडर

यदि आपकी स्किन ऑयली है तो आपको यह जरूर लगाना चाहिए, यह आपके मेकअप को खराब होने से बचाएगा। इसके साथ यह आपको एक फ्लॉलेस लुक देगा और आपकी स्किन को ऑयली होने से बचाएगा।

PunjabKesari

Related News