जहां पर आए दिन फ्लाइट्स अच्छी सुविधाओं का वादा करके टिकट की मोटी रकम ले रही हैं, वहीं अगर इसमें खाना भी अच्छा सर्व न किया जाए तो शिकायत करना तो बनता है। विस्तारा (Vistara ) फ्लाइट में यात्रा कर रहे शख्स का भी लग्जरी फ्लाइट का अनुभव कुछ खास नहीं रहा। उन्हें इस फ्लाइट के खाने ने होस्टल की याद दिला दी। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...
शख्स का फूटा फ्लाइट की सर्विस पर गुस्सा
कृपाल नाम के शख्स ने पोस्ट करके विस्तारा में खाने की क्वालिटी पर शिकायत की है। उन्होंने बकायदा खाने की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट लिखा- 'वाह! एयर विस्तारा, आज शाम यूके 820 पर आपके मेन कोर्स ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया! एक बेकार होस्टल मेस के बकवास किचेन की तरह परोसा गया है! बेस्वाद, चिकेन ऐसा दिख रहा है जैसे काफी देर पहला खाया जाना चाहिए था और चॉकलेट डेजर्ट शायद किंडरगार्टन कुकरी प्रोजेक्ट के लिए होगा, अमेजिंग।'
विस्तारा ने जताया खेद
कृपाल ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें चावल और अन्य किसी करी से भरा एक एल्यूमीनियम फ़ॉइल कंटेनर था। इसके साथ में एक बन और एक डेजर्ट दिखाई दे रहा है। विस्तारा ने कृपाल की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "हाय कृपाल, हमारा सभी खाना क्वालिटी के के हाई स्टैंडर्ड को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाता है, और हम आपकी निराशा को देखकर दुखी हैं।' साथ ही उन्होंने कृपाल से उनकी फ्लाइट की जानकारी, फोन नंबर और आगे की जांच और समाधान के लिए संपर्क करने का सुविधाजनक समय साझा करने का भी आग्रह किया।
यूजर ने दिए रिएक्शन
ये पोस्ट शेयर करते ही बहुत तेजी से वायरल हुआ और जहां कई यूजर्स इस पर रिएक्शन देते दिखे। एक यूजर ने सहमति जताते हुए कहा,- 'मुझे भी ऐसे चिकन करी दी गई थी। लग रहा था कच्चा मसाला चबा रहा हूं। इस खाने के बाद दिन भर मेरी छाती में जलन होती रही'।
वहीं एक अन्य ने कहा- 'फ्लाइट वालों को मास्टर शेफ से contestants बुलवाकर इनके लिए खाना बनाना चाहिए। कई लोगों को खाना भी नहीं मिलता, खाने का कदर करें।'
वहीं एक अन्य ने कृपाल का साथ देते हुए कहा- फ्लाइट का खाना हर दिन बदतर होता जा रहा है। इनको बस किसी तरह अपना production cost कम करना है'। ऐसे ही ढेरों कमेंट ने फ्लाइट में मिलने वाले खाने की क्वालिटी पर सवाल खड़ा कर दिया है।