04 MAYSATURDAY2024 11:44:02 PM
Nari

वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक, Suhana Khan के ये 6 लुक्स हैं वेडिंग गेस्ट के लिए परफेक्ट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Jun, 2023 03:29 PM
वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक, Suhana Khan के ये 6 लुक्स हैं वेडिंग गेस्ट के लिए परफेक्ट

आए दिन फैशन का ट्रैंड बदल रहा है। मार्केट में ड्रेस के कई सारे नए डिजाइन हैं जिससे महिलाएं confuse हो जाती है कि आखिर पहनें क्या? खासरकर जब बात आती है शादी के फंक्शन की। हर महिला चाहती है कि वेडिंग में सारे लोगों की नजरें बस उस पर टिक जाएं। लेकिन इसके लिए जरूरी है फैशन से अप-टू-डेट रहना। इसके लिए आप सुहाना खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। शाहरूख खान की लाडली फैशन के मामले में टॉप हिरोइन्स को भी टक्कर दे रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की कुछ बेहतरीन लुक्स जिसे आप भी ट्राई करके पार्टी की जान बन सकती हैं....

transparent fabric आजकल ट्रेंड में है। आप सुहाना की तरह क्रीम कलर की नेट फ्रेब्रिक वाली साड़ी के साथ स्टाइलिश डीप नेक ब्लाउज के साथ  traditional wear में ही बेहद हॉट दिख सकती हैं। बालों का मेसी बन बनाएं और लॉन्ग ईयररिंग्स के साथ अपना लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari

कॉकटेल पार्टी में वेस्टर्न से बेहतर और कुछ नहीं। फिगर hugging शॉर्ट ड्रेस के साथ minimal accessories रखें। बालों को खुला और डायमंड ईयररिंग्स के साथ आप पार्टी में बेहद कातिलाना दिख सकती हैं।

PunjabKesari

रिसेप्शन पार्टी के लिए ये ब्लैक गाउन परफेक्ट है। इस ड्रेस के साथ आप  पिंक ब्लश और रेड लिपस्टिक लगाएं। कानों में डायमंड इयररिंग्स के साथ आप कहर ढाने को तैयार हैं।

PunjabKesari

शादी में लहंगा एक एवरग्रीन choice है। आप इसे शादी के मेन फेक्शन  और मेहंदी में भी कैरी कर सकती हैं। इस हैवी embroidery वाले लंहगे के साथ आप चूड़िया, चोकर और ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। बालों को खुला रखें और मेकअप सटल।

PunjabKesari

आजकल साड़ी गाउन भी बहुत ट्रेंड में है। अगर आप शादी में ज्यादा  कपड़े नहीं डालना चाहती हैं तो ये ड्रेस परफेक्ट है। इसके साथ आप चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स पहन सकती हैं। बालों का ऊंचा सा बन भी अच्छे लगेगा, पर आप सुहाना की तरह बाल खुले भी रख सकती हैं।

PunjabKesari

ये रेड गाउन का लुक भी रिसेप्शन या कॉकेटल पार्टी  में जमेगा।

PunjabKesari

Related News