25 APRTHURSDAY2024 5:12:31 PM
Nari

#BoysLockerRoom: वायरल चैट पर भड़की सोनम व स्वरा, कहा- इस सोच को बदलना होगा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 May, 2020 11:02 AM
#BoysLockerRoom: वायरल चैट पर भड़की सोनम व स्वरा, कहा- इस सोच को बदलना होगा

पूरा देश जहां कोरोनावायरस की महामारी से जूझ रहा है वहीं देश में ऐसी खबर आई है जो सब को हिला देने वाली है। देश इस खबर से हैरानी में तो है ही साथ ही इस खबर पर बॉलीवुड सितारें भी भड़के नजर आ रहे है। हाल ही में दिल्ली से एक खबर आई जो स्कूल के विद्यार्थीयों से जुड़ी है। दरअसल सोशल मीडिया साइट पर चल रहे Boys Locker Room के नाम की चैट वायरल हुई। उस चैट के स्क्रीशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इस वायरल चैट में ग्रुप के बच्चे गैंगरेप की प्लानिंग करते दिख रहे है।

ग्रुप में बच्चे जहां गैंगरेप की प्लानिंग करते है वहीं वह स्कूल की लड़कियों की फोटोज को एडिट कर के शेयर भी करते हैं। खबरों की माने तो ये सभी बच्चे नाबालिग हैं।

इस खबर पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी गुस्सा है खास कर बॉलीवुड एक्ट्रेस में तो इसका गुस्सा कुछ ज्यादा ही है।  एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने इस मामले पर नाराजगी भी जताई और इस मुद्दे पर चिंता भी जाहिर की। 

PunjabKesari
सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर लिखा, 'ये मामला पेरेंट्स के द्वारा की गई अनदेखी का नतीजा है, इसके लिए पेरेंट्स को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए कि उन्होंने अपने बेटों को महिलाओं और इंसानों की इज्जत करना नहीं सिखाया। इन लड़कों को तो खुद पर शर्म आनी चाहिए.'

वहीं, स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा कि ये मर्दानगी दूषित सोच की ओर बढ़ते युवा हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, '#boyslockerroom जहरीली मर्दानगी की ओर बढ़ते युवाओं की कहानी बयां करती है। कम उम्र के लड़के नाबालिग लड़कियों से बलात्कार और गैंगरेप करने की योजना बना रहे हैं। उनके माता-पिता और शिक्षक चाहते हैं कि उन्हें बच्चा कहा जाए।  बलात्कारियों को फांसी देना ही काफी नहीं है, इस बलात्कारी सोच को भी बदलना होगा।

Related News