03 MAYFRIDAY2024 10:58:01 AM
Nari

जीजू Ranbir संग रिश्ता पर Shaheen ने किया खुलासा! बोलीं,- 'मैं और वो काफी हद तक...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Oct, 2023 06:57 PM
जीजू Ranbir संग रिश्ता पर Shaheen ने किया खुलासा! बोलीं,- 'मैं और वो काफी हद तक...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया की बहन शाहीन भट्ट भले ही कैमरे से दूरी बनाकर रखती हैं लेकिन वो  अपने बेबाक इंटरव्यूज के चलते चर्चा में रहती है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया की उनका बहन आलिया के हबी और अपने जीजू रणबीर के साथ कैसा रिश्ता है। 

PunjabKesari

शाहीन ने किया रणबीर के रिश्ते पर खुलासा


 उन्होंने कहा कि वो काफी हद तक एक जैसे हैं। उन्होंने बताया कि शादी की वजह से कुछ नहीं बदला है और न ही कभी ऐसी सिचुएशन आई है कि आलिया या रणबीर में से किसी की साइड लेनी पड़े। वहीं उन्होंने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा कि उनका फैमिली के साथ बहुत ही कमाल का जुड़ाव है। वो आगे कहती हैं वो और रणबीर काफी हद तक एक जैसे हैं। उन्होंने आगे कहा है कि वो अपनी बहन आलिया भट्ट से भी ये बात कह चुकी हैं कि उन्होंने किसी ऐसे को चुना है जो उन्हें उसी स्तर का सुकून और शांति दे सकता है। शाहीन का ये भी कहना है कि शादी में वह अपनी बहन आलिया को देखकर इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने बताया है कि उनकी बहन को देखकर उनकी मां और पिता का रिएक्शन कैसा था वो देख ही नहीं सकीं क्योंकि उनकी आंखों में आंसू भरे हुए थे। 

PunjabKesari

बता दें रणबीर और आलिया की साल 2022 में शादी हुई थी। उनकी एक छोटी से बेटी राहा भी है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया को हाल ही में गंगूबाई काठियावाडी के लिए नेशनल अवार्ड मिला है तो वहीं रणबीर की बात करें तो वो बहुत जल्दी फिल्म एनमिल में नजर आने वाले हैं।
PunjabKesari

Related News