19 APRFRIDAY2024 9:09:02 PM
Nari

Oops moment का सवाल ही नहीं क्योंकि Royal बहू Kate Middleton पहनती हैं ये खास Innerwears

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Oct, 2021 10:27 AM
Oops moment का सवाल ही नहीं क्योंकि Royal बहू Kate Middleton पहनती हैं ये खास Innerwears

शाही लोगों की शाही बातें... ये शाही लोगों का लाइफस्टाइल सच में आम लोगों से एकदम डिफरैंट होता है इसीलिए तो इन्हें 'द रॉयल' कहा जाता है। इन राजघरानों की औरतों का लाइफस्टाइल भी एकदम हटके होता है... उन्हीं में से है ब्रिटिश का शाही घराना जिनकी फैन फॉलोइंग पूरे वर्ल्ड में है। प्रिंसेस डायना की तरह उनकी बड़ी बहू केट मिडलटन का फैशन सेंस भी काफी पसंद किया जाता है...ऐसा नहीं है कि ये अपनी कोई ड्रेस रिपीट नहीं करते। करते हैं लेकिन एक यूनिक स्टाइल से ... केट मिडलटन कई मौकों पर अपनी कई ड्रेसेज को अलग ही अंदाज में रिपीट कर चुकी हैं। इसके अलावा  इनकी वॉर्डरोब में  एक चीज और खास रहती है। वो है इनके इनरवियर तभी तो इनसे जुड़े उप्स मूमेंट नहीं होते क्योंकि वह फैशन डिजास्टर्स का कोई मौका ही नहीं छोड़ती। 

अब आप सोच रहे होंगे यह कैसे ? तो बता दें कि ब्रिटिश परिवार की बहू केट मिडलटन खास किस्म के इनरवियर का चुनाव करती हैं जिससे ऐसे उप्स मूमेंट होते ही नहीं।

PunjabKesari

डचेस ऑफ कैम्ब्रिज कैथरीन यानि केट, चेरिटी, नेशनल इवेंट और रॉयल टूर में ज्यादातर नी-लैंथ वनपीस ड्रेसेज में नजर आती हैं। वह स्कर्ट पहने या ऑफ शोल्डर ड्रेस। ना तो उनकी कभी ब्रा के स्ट्रैप दिखे और ना ही कभी इनरवियर लाइन्स।

PunjabKesari

ऐसा इसलिए क्योंकि वह ड्रेस से पहले शेपवियर पहनती हैं। एटिकेट्स कोच माइका मायर ने केट के कुछ स्टाइल हैक्स शेयर किए थे कि वह बेस्ट ड्रेस के साथ बेस्ट शेपवियर चूज करती हैं। उनके मुताबिक, केट व रॉयल फैमिली की बाकी महिलाएं भी जॉन लेविस  (John Lewis) के शेपवियर चूज करती हैं जो कि बेस्ट हैं लेकिन Spanx और Triumph भी बेस्ट ऑप्शन्स में से हैं। इन शेपवियर्स में ना तो इनके इनरलाइन्स-पेंट्स लाइन्स दिखती हैं और ना ही ब्रा के स्टेप्स।

PunjabKesari

अगर वह शेपवियर मिस करती हैं तो उसकी जगह सीमलैस इनरवियर पहनी हैं जिससे पैंटी लाइन्स नहीं दिखतीं। इसी के साथ स्टेटिक बॉडी सूट भी उनकी वॉर्डरोब में रहता है। स्टेटिक बॉडी सूट, ड्रेस को एक ही जगह पर टिकाए रखने में मदद करता है। जब भी तेज हवा चल रही हो और  ड्रेस हल्की फुल्की हो तो ऐसे बॉडी सूट ये रॉयल्स लेडी जरूर वियर करती हैं। हील्स के साथ केट टाइट्स पहनना भी नहीं भूलतीं क्योंकि यह टाइट्स  लेग्स को टैन और स्मूद लुक देती हैं। जॉन लेविस की नॉन स्लिप ग्रिप टाइट्स, केट को कंफर्ट देने के साथ फुटवियर स्थिर रखने में भी मदद करती हैं।

PunjabKesari

वैसे अगर आप वनपीस, ऑफ शोल्डर या कोल्ड शोल्डर ड्रेस वियर करती हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि  या तो ब्रा ड्रेस के साथ ही  स्टिच की हो नहीं तो सेकिंड ऑप्शन  स्ट्रेपलेस शेपवियर का ही हैं जो आपकी लैग्स को भी कवर कर देता है। 

शेपवियर आपको मार्केट में हर कलर का मिल जाएगा लेकिन स्किन टोन बेज न्यूड शेड सबसे बेस्ट रहता है क्योंकि इस बात का भी ध्यान रखना जरूरी हैं कि इनरवियर आपकी ड्रेस में दिखे ना। शेपवियर पहनने से आपकी ब्रा लाइन्स व शेपलाइन्स नहीं दिखेंगी जो महिलाएं हैल्दी होती हैं वह अपनी साइड लाइन्स को छिपाने के लिए भी शेपवियर पहनती हैं।

PunjabKesari

तो अब तो आपको भी पता चल गए हैं रॉयल लेडीज के कुछ रॉयल सीक्रेट्स इसलिए फैशन और स्टाइल के मामले में ऐसी गलती आप बिलकुल ना करें।

Related News