06 MAYMONDAY2024 12:59:00 AM
Nari

59 की उम्र में 'अनुपमा' फेम एक्टर Rituraj Singh का निधन, कार्डियक अरेस्ट से गई जान

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Feb, 2024 11:22 AM
59 की उम्र में 'अनुपमा' फेम एक्टर Rituraj Singh का निधन, कार्डियक अरेस्ट से गई जान

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। ऋतुराज की उम्र महज 59 साल थी। कार्डियक अरेस्ट के कारण उन्होंने 19 फरवरी की रात में आखिरी सांस ली है। वह कई सारे टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके थे। आखिरा बार वह टीवी सीरियल 'अनुपमा' में दिखे थे। इस सीरियल में उन्होंने एक रेस्टोरेंट के सख्त मालिक का किरदार अदा किया था। 

फैंस को लगा गहरा सदमा 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। उनकी उम्र सिर्फ 59 साल ही थी। कुछ समय से वह अग्नाशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। अब उनके अचानक निधन की खबर सुनकर पूरी इंडस्ट्री और फैंस काफी सदमे में है क्योंकि फैंस उन्हें 'अनुपमा' सीरियल में दोबारा देखने के लिए एक्साइटेड थे। 

PunjabKesari

अस्पताल में भर्ती थे एक्टर 

एक्टर अग्नाश्य से जुड़ी किसी बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था लेकिन 19 फरवरी को उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी मौत हो गई। उन्हें जानने वाले और फैंस ने एक्टर के निधन पर शौक भी जताया है। एक्टर के दोस्ट अमित बहल ने उनके निधन की खबर बताई है। 

कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन 

ऋतुराज सिंह के दोस्त अमित बहल ने बताया कि  हां कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया है। उन्हें कुछ समय से अग्नाश्य के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। घर लौटने के दौरान उन्हें कार्डियक कॉम्पलीकेशन्स हुई और उनका निधन हो गया। 

PunjabKesari

इन शोज में आ चुके थे नजर 

आपको बता दें कि ऋतुराज सिंह ने ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’, ‘अदालत’, ‘दीया और बाती’ जैसे कई शोज में काम किया था। 

PunjabKesari

Related News