25 APRTHURSDAY2024 11:05:07 PM
Nari

पति की Ex बीवी पर रवीना ने फेंका था जूस का गिलास, बर्दाशत नहीं कर पाई थी ऐसी हरकत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Sep, 2021 01:45 PM
पति की Ex बीवी पर रवीना ने फेंका था जूस का गिलास, बर्दाशत नहीं कर पाई थी ऐसी हरकत

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हर किसी ने रवीना का प्यार भरा रूप देखा है लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। वह अपना आपा खो बैठी थी और गुस्से में आग बबूला हुई रवीना ने एक पार्टी में जूस से भरा गिलास उठाकर फेंक दिया था। चलिए आपको बताते हैं क्या है वो किस्सा...

PunjabKesari

दरअसल, फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने न्यू ईयर पार्टी होस्ट की थी। जिसमें रवीना टंडन पति अनिल थडानी के साथ पहुंची थी। वहीं इस पार्टी में अनिल थडानी की पहली पत्नी नताशा सिप्पी भी शामिल हुई थी। इस दौरान अनिल थडानी की एक्स वाइफ नताशा उनके करीब आने की कोशिश कर रही थी। यह सब देख रही रवीना से जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने जूस से भरा गिलास नताशा पर फेंक दिया।

PunjabKesari

इस घटना के बाद रवीना ने कहा कि अगर कोई उनके पति या परिवार की इंसल्ट करेगा तो वो उसे नहीं छोड़ेंगी। जबकि नताशा ने अपने बयान में कहा था कि पार्टी में अपने एक्स-हसबैंड से बात करने को लेकर रवीना बिना किसी बात के इनसिक्योर हो रही थी। अब मैं उसके पति के पांच फीट करीब भी हूं तो भी वो अपना आपा खो दे, तो इसमें मैं क्या कर सकती हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि रवीना ने जूस का गिलास इतनी तेज फेंका था कि उनकी उंगुली कट गई थी।

PunjabKesari

बता दें 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना टंडन ने कई हिट फिल्मों में काम किया। एक समय था जब रवीना अक्षय कुमार के साथ सीरियस रिलेशन में थी। खबरों की माने तो रवीना-अक्षय की सगाई भी हो गई थी जिसमें दोनों के परिवार वाले भी शामिल थे लेकिन जल्द ही दोनों का रिश्ता भी टूट गया। रवीना ने अक्षय कुमार पर धोखे का आरोप लगाया था। जिसके बाद रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी रचा ली जो पहले से शादीशुदा थे लेकिन अक्षय की तरह धोखेबाज नहीं। रवीना की एक बेटी और बेटा हैं लेकिन इससे पहले वो 2 बेटियां गोद ले चुकी हैं। दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

Related News