26 APRFRIDAY2024 10:54:54 PM
Nari

'हंगामा 2' के प्रोड्यूसर ने किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, बोले- वह ऐसा काम नहीं कर सकतीं

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 29 Jul, 2021 10:01 AM
'हंगामा 2' के प्रोड्यूसर ने किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, बोले- वह ऐसा काम नहीं कर सकतीं

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने बिजनेसमेन पति राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के चलते सुर्खियों में है। हाल ही में शिल्पा ने  'हंगामा 2'  से 12 साल बाद फिल्मों में वापिसी की हैं। वहीं इन विवादों में फिल्म 'हंगामा 2' के प्रोड्यूसर रतन जैन ने शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया है। रतन शिल्पा के साथ 'धड़कन' और 'हथियार' फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि कहा नहीं जा सकता कि शिल्पा को अपने पति के बिजनस के बारे में कितना पता है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म केस में इन्वॉलमेंट की वजह से गिरफ्तार किया गया है। 
 

PunjabKesari

मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी
रतन जैन ने बताया कि जहां तक मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी। मैं ये भी नहीं कह सकता कि उनको अपने पति के बिजनस के बारे में कितना पता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसमें शामिल हैं। किसी भी फैमिली पर्सन को ऐसा काम नहीं करना चाहिए। जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वह ऐसा काम नहीं करेगी। लेकिन ये फैसला अब जांच एजेंसीज पर छोड़ देना चाहिए। 
 

PunjabKesari

आपकों बतां दें कि 19 जुवाई को राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने और उसे एप पर अपलोड के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन पर क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपये घूस देने का आरोप भी है। आरोप है कि वह एडल्ट वीडियो शूट करवाकर HotShots ऐप के जरिए इनकी स्ट्रीमिंग करते थे। 

PunjabKesari

शिल्पा ने रोते हुए राज से कहा था , उनकी वजह से परिवार की बदनामी हो रही है
हालांकि शिल्पा ने भी पुलिस से पुछताछ में कहा कि राज एडल्ट वीडियों नहीं ब्लिक इरोटिका वीडियो बनाते थे। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स थीं कि पूछताछ के दौरान उन्होंने राज कुंद्रा से कहा था कि उनके पास सबकुछ था तो ये काम करने की क्या जरूरत थी। यह भी बताया जा रहा है कि शिल्पा ने रोते हुए राज से कहा था कि उनकी वजह से परिवार की बदनामी हो रही है और इंडस्ट्री के की सारे प्रोजेक्ट्स उनके हाश से निकल गए हैं।
 

Related News