18 MAYSATURDAY2024 1:32:26 PM
Nari

IIT-IIM की डिग्री के बिना Rashi Bagga का कमाल, B.Tech स्टूडेंट को ऑफर हुआ 85 लाख का सैलेरी पैकेज!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Oct, 2023 06:27 PM
IIT-IIM की डिग्री के बिना Rashi Bagga का कमाल, B.Tech स्टूडेंट को ऑफर हुआ 85 लाख का सैलेरी पैकेज!

इंजीनियरिंग की फील्ड में अच्छे पैकेज की चाह में ज्यादातर छात्र बीटेक और एमबीए जैसे कोर्स के लिए आईआईटी और आईआईएम जाना चाहते हैं। यहां पर हर साल अच्छी कंपनी campus selection करने के लिए आती हैं। लेकिन फिर इन कॉलेज के कट-आउट में ज्यादा होते हैं और फीस भी, तो हर कोई यहां एडमशिन नहीं ले सकता। लेकिन राशी बग्गा  को अच्छे पैकेज के लिए आईआईटी और आईआईएम जाने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने  इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, नया रायपुर, IIIT NR से बीटेक किया है। जिसके बाद एक जानी- मानी कम्पनी ने 85 लाख के पैकेज का जॉब ऑफर उन्हें दिया। 

PunjabKesari

नहीं थी पहले सैलेरी पैकेज से खुश

रिपोर्ट्स की अनुसार पहले राशि कोई और सैलेरी ऑफर की गई थी, जिससे वो संतुष्ट नहीं थी, फिर उन्होंने एक्सप्लोर करने का निर्णय लिया और आखिरकार उन्हें सफलता मिल ही गई। 

PunjabKesari

100 फीसदी रहा है IIIT NR का प्लेसमेंट

रिपोर्ट में कहा गया है कि IIIT NR के ग्रेजुएशन बैच में लगातार 5वें साल 100 फीसदी रिकॉर्ड किया गया। इस साल जिस कंपनी ने राशि को पैकेज ऑफर किया है, उसी ने पिछले साल चिंकी कार्दा नाम की छात्रा को पिछले साल 57 लाख का पैकेज ऑफर किया था, जोकि उस पैकेज का सबसे महंगा पैकेज था, वहीं एक और बैचमेट को 56 लाख का सैलरी पैकेज ऑफर हुआ था। बता दें IIT NR में लगातार 5वें साल 100 फीसदी प्लेसमेंट रिकॉर्ड किया गया है।

Related News