28 APRSUNDAY2024 8:01:14 PM
Nari

शहनाज संग  रिलेशन को लेकर राघव जुयाल ने बताया सच, बोले- ये सब होता रहता है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Apr, 2023 03:27 PM
शहनाज संग  रिलेशन को लेकर राघव जुयाल ने बताया सच, बोले- ये सब होता रहता है

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियाें पर है। वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देगी। फिल्म से ज्यादा चर्चा में है शहनाज का रिलेशनशिप, खबरों की मानें ताे वह टीवी के मशहूर होस्ट और डांसर राघव जुयाल के साथ रिश्ते में है। इस बात का दावा तो सलमान खान भी इशारों- इशारों में कर चुके हैं, लेकिन राघव ने इन खबरों का खंडन कर दिया है। 

PunjabKesari
राघव जुयाल ने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बता ही दिया कि आखिर उनके और शहनाज के बीच क्या चल रहा है। उन्होंने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा-जो इंटरनेट की चीजें हैं, वो मेरे तक नहीं आती। मुझे नहीं पता कि वो सच है या झूठ, जब तक मैं वो देख ना लूं या सुन्न ना लूं नहीं मानूंगा। मैं फिल्म के लिए आया हूं, और मैं चाहता हूं कि मेरा काम बोले, बस! बाकी ये सब चीजे होती रहती हैं। 

PunjabKesari
राघव ने आगे कहा- ऐसा कुछ नहीं है और ये होगा भी नहीं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है। मैं डबल शिफ्ट में काम कर रहा हूं ' । पिछले कुछ दिनों से खबरें यह थी कि  राघव और शहनाज के बीच का रिश्ता अब दोस्ती से आगे बढ़ गया है। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किय गया।दोनों के बीच की नजदीकियां बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

PunjabKesari
तभी तो सलमान खान बार-बार शहनाज को आगे बढ़ने की नसीहत दे रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म के  ट्रेलर लॉन्च पर भी कहा था कि- "इस पिक्चर के दौरान मैंने एक केमिस्ट्री देखी।लेकिन कोई भी उसे आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है।" इस चीज को लेकर लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि वह शहनाज गिल और राघव जुयल के बारे में ही बात कर रहे हैं। 
 

Related News