21 JULSUNDAY2024 2:38:18 PM
Nari

इसे कहते हैं असली हीरो...बिना बाप की बच्ची की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Nov, 2022 10:00 AM
इसे कहते हैं असली हीरो...बिना बाप की बच्ची की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन

दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन के अभिनय की तो दुनिया फैन है ही लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया है जिसके बाद लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। ‘पुष्पा' के अभिनेता ने  ने केरल की एक मेधावी छात्रा की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने अपनी नर्सिंग की पढ़ाई के लिए संघर्ष कर रही छात्रा को आश्वस्त किया है कि वह उसकी चार साल की पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे। 

PunjabKesari

अलाप्पुझा के जिलाधिकारी वी. आर. कृष्ण तेजा ने फेसबुक पेज पर अपने पोस्ट में अर्जुन के इस नेक कार्य की सूचना दी। पोस्ट में बताया गया कि  एक मुस्लिम लड़की ने अपनी पढ़ाई को जारी रखने में मदद मांगी थी। 12वीं की परीक्षा में छात्रा को 92 प्रतिशत अंक मिले थे और वह पिछले साल कोविड-19 से अपने पिता की मौत के बाद खराब वित्तीय हालत के चलते अपनी पढ़ाई जारी रखने में सक्षम नहीं थी।  

PunjabKesari
चूंकि लड़की नर्स बनना चाहती थी तो अधिकारियों ने कई कॉलेजों से संपर्क किया और आखिरकार उसे जिले में एक निजी कॉलेज में दाखिला मिल गया। अगली बाधा यह थी उसकी पढ़ाई का खर्च कौन उठाएगा। आंध्र प्रदेश से संबंध रखने वाले अधिकारी ने तब अभिनेता अल्लू अर्जुन से संपर्क किया और उनसे मदद मांगी जिस पर वह तुरंत तैयार हो गए।

PunjabKesari

 जिलाधिकारी ने बताया- अपने पसंदीदा फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन से इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने जैसे ही मामला सुना, उन्होंने झट से छात्रा के एक साल के छात्रावास की फीस के बजाय चार साल की फीस सहित पढ़ाई का सारा खर्च उठाने की हामी भरी। अल्लू अर्जुन के बड़े दिल को देखकर फैंस बेहद खुश हैं। लोगों ने कहासे कहते हैं असली हीरो - इसे कहते हैं असली हीरो 
 

Related News